Move to Jagran APP

Batala News: पीसीआर में तैनात एसआई को अपनी ही सर्विस रिवाल्वर से लगी गोली, हालत गंभीर

Batala News मूलियांवाल में एक पुलिस कर्मचारी की संदिग्ध हालत में सर्विस रिवाल्वर से गोली लग गई। गोली सिर में लगने से पुलिस कर्मचारी घायल हो गया। जिसे अमृतसर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस कर्मचारी की हालत गंभीर बनी हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghSun, 19 Mar 2023 06:24 PM (IST)
Batala News: पीसीआर में तैनात एसआई को अपनी ही सर्विस रिवाल्वर से लगी गोली, हालत गंभीर
पीसीआर में तैनात एसआई को अपनी ही सर्विस रिवाल्वर से लगी गोली

बटाला,जागरण संवाददाता। गांव मूलियांवाल में एक पुलिस कर्मचारी की संदिग्ध हालत में सर्विस रिवाल्वर से गोली लग गई। गोली सिर में लगने से पुलिस कर्मचारी घायल हो गया। जिसे अमृतसर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

संदिग्ध हालत में लगी सिर पर गोली

थाना सदर प्रभारी सुरिंदर सिंह ने बताया कि एएसआई अजायब सिंह पुत्र हरभजन सिंह वासी गांव मूलियांवाल को अपनी ही सरकारी सर्विस रिवाल्वर से संदिग्ध हालत में सिर पर गोली लग गई। जिस के बार उसके परिजनों ने उसे गंभीर हालत में अमृतसर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है।

हालत गंभीर

फिलहाल अजायब सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। अजायब सिंह बटाला पीसीआर में तैनात है। पुलिस पार्टी को जांच करने के लिए अमृतसर अस्पताल भेज दिया है।

 दो झपटमारों को किया गिरफ्तार

बठिंडा।शहर में झपटमारों का कहर लगातार जारी है। बीती रात को स्थानीय परसराम नगर रोड पर एक व्यक्ति को मोबाइल फोन झपट कर भाग रहे मोटरसाइकिल सवार दो झपटमारों को स्थानीय दुकानदारों ने पकड़ लिया। जिसके बाद उनकी जमकर छितर परेड की गई और बाद में थाना कैनाल कॉलोनी पुलिस के हवाले कर दिया गया। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों झपटमारों को अपनी हिरासत में लेकर थाने लेगी और उनसे पूछताछ शुरू कर दी।

पैदल जा रहे आदमी से मोबाइल छीना

बताया जा रहा है कि बीती शनिवार को स्थानीय परसराम नगर में एक मोटरसाइकिल पर सवार दो झपटमार पैदल जा रहे एक व्यक्ति के हाथ से मोबाइल फोन झपट कर भाग रहे थे। पीड़ित व्यक्ति द्वारा शोर मचाने पर स्थानीय दुकानदारों ने झपटमारों को घेरते हुए उन्हें मौके पर पकड़ लिया और उनकी छित्तर परेड कर दी। जिसके बाद मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने दोनों को अपनी हिरासत में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।