Move to Jagran APP

गोली की अफवाह पर मची खलबली

पुलिस को दोपहर को फोन पर किसी पैलेस में गोली चलने की अफवाह का फोन आता है। ऐसे में पुलिस विभाग में अफरा-तफरी मच जाती है। जिस पर पुलिस ने विभिन्न टीमें बनाकर शहर के जितने रिसोर्ट व पैलेस थे, उन सभी में छानबीन शुरू कर दी। लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराग न लगा। वैसे भी पूरे पंजाब में पंचायत चुनावों के मद्देजनर चुनाव आचार संहिता लगी हुई है। उधर, पुलिस के अधिकारियों से संपर्क किया तो उन्होंने स्पष्ट किया कि कहीं भी कोई गोली नहीं चली, केवल ये एक तरह की अफवाह थी। फिलहाल पुलिस की टीमों को शहर के हर क्षेत्र में सक्रिय कर दिया गया है, ताकि भविष्य में फिर कोई इस तरह की हरकत न करें।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Dec 2018 06:56 PM (IST)Updated: Thu, 13 Dec 2018 06:56 PM (IST)
गोली की अफवाह पर मची खलबली
गोली की अफवाह पर मची खलबली

जागरण संवाददाता, बटाला : पुलिस को दोपहर को फोन पर किसी पैलेस में गोली चलने की अफवाह का फोन आता है। ऐसे में पुलिस विभाग में अफरा-तफरी मच जाती है। जिस पर पुलिस ने विभिन्न टीमें बनाकर शहर के जितने रिसोर्ट व पैलेस थे, उन सभी में छानबीन शुरू कर दी। लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराग न लगा। वैसे भी पूरे पंजाब में पंचायत चुनावों के मद्देजनर चुनाव आचार संहिता लगी हुई है। उधर, पुलिस के अधिकारियों से संपर्क किया तो उन्होंने स्पष्ट किया कि कहीं भी कोई गोली नहीं चली, केवल ये एक तरह की अफवाह थी। फिलहाल पुलिस की टीमों को शहर के हर क्षेत्र में सक्रिय कर दिया गया है, ताकि भविष्य में फिर कोई इस तरह की हरकत न करें। उन्होंने लोगों से भी अपील करते कहा कि वे पुलिस का साथ दें और संदिग्ध गतिविधियां करने वालों के बारे में पुलिस को जानकारी दें। उनकी पहचान गुप्त रखी जाएगी। उन्होंने बताया कि शहर में कानून व्यवस्था को सख्त कर दिया गया है। रात में पुलिस पैट्रो¨लग बढ़ाने के आदेश जारी कर दिए गए। उधर, थाना सिविल लाईन एएसआई मेजर ¨सह ने बताया कि उन्हें कंट्रोल रुम से फोन आया था कि शहर में किसी रिसोर्ट में गोली चली। वे पुलिस पार्टी लेकर उस रिसोर्ट पर गए, लेकिन वहां पर काम सकुशल तरीके से चल रहा था। ऐसी कोई गतिविधि नजर न आई कि वहां पर गोली चली हो। फिर भी वहां के मालिक के साथ बैठक कर उन्हें हिदायतें जारी की गई कानून के नियमों की पूरी पालना की जाए। अगर कोई वारदात होती है तो पुलिस को तुरंत बताया जाए।

loksabha election banner

सुबह मी¨टग, दोपहर को उड़ी गोली की अफवाह

पिछले दिनों हुई क्राइम की वारदातों के मद्देनजर एसएसपी उपेंद्रजीत ¨सह घुम्मन ने ऑफिस में एसपी व डीएसपी स्तर के अधिकारियों के साथ कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक की थी। लेकिन बाद दोपहर गोली की अफवाह से पुलिस विभाग में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया।

कोड आफ कंडक्ट में पटाखे भी नहीं चला सकते

पुलिस अधिकारी मेजर ¨सह ने बताया कि चुनाव आचार संहिता लगने के बाद पटाखे तक नहीं कोई चला सकता। लेकिन बटाला के जितने रिसोर्ट थे, उन सभी के विवाह समारोह के दौरान आतिशबाजी हुई। उधर, पुलिस ने दावा किया कि शहर के भीतर व बाहरी इलाकों के सभी रिसोर्ट की चे¨कग की तो उन्हें वहां पर कोई आतिशबाजी करते नहीं नजर आया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.