जेएनएन, गुरदासपुर। थाना सिटी की पुलिस ने शहर में चल रही नकली पनीर बनानेवाली फैक्टरी का भंडाफोड़ किया है। फैक्‍टरी के मालिक सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। फैक्‍टरी से सवा छह क्विंटल नकली पनीर जब्‍त किया है। इस फैक्‍टरी के पकड़े जाने से सनसनी फैल गई।

थाना प्रभारी ने गुप्त सूचना के आधार पर शहर की संगलपुरा रोड स्थित कृष्ण मंदिर के पास चल रही नकली पनीर की फैक्टरी पर छापा मारा। इसके बाद  स्वास्थ्य अधिकारी सुधीर कुमार को फोन करके फैक्टरी से सैंपल लेने के लिए बुलाया गया। छापे के दौरान फैक्टरी से 6.25 क्विंटल नकली पनीर व हजारों लीटर सिंथेटिक दूध बरामद किया गया है। दूध दो सौ लीटर के ड्रमों में एक कमरे में भरे हुए थे, जिसे पुलिस ने सील कर दिया।

पुलिस ने मालिक टेक चंद निवासी राजेंद्र नगर पठानकोट के खिलाफ तहत मामला दर्ज कया है। फैक्टरी में काम करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। फैक्टरी मालिक अभी फरार बताया जा रहा है।

डीएसपी गुरवंस सिंह ने बताया कि नकली पनीर की फैक्टरी का भंडाफोड़ करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। अगर भविष्य में भी पुलिस को ऐसी सूचना मिली तो तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

 

Posted By: Sunil Kumar Jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!