संवाद सहयोगी, बटाला : धीर रोड अलीवाल में स्थित एक घर की छत से गुजर रही 11केवी बिजली की तारों की चपेट में मकान मालिक आ गया। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

झुलसे व्यक्ति की पहचान किशोर दास के तौर पर हुई है। डाक्टरों का कहना है कि झुलसे व्यक्ति को समय पर अस्पताल लाया गया, जिससे उसकी जान बच गई है, लेकिन उसका शरीर पूरी तरह से जल गया है। अस्पताल में मौजूद पीड़ित के चचेरे भाई अखिलेश कमार ने बताया कि किशोर फैक्ट्री में काम करता है। उसके घर की छत के ऊपर से 11 केवी हाई वोल्टेज की बिजली की तारें गुजरती हैं। मंगलवार सुबह करीब 11 बजे किशोर अपनी छत पर शौचालय बनवा रहा था कि अचानक बिजली की तारों की चपेट में आ गया।

अखिलेश कुमार ने बताया कि घर की छत से 11 केवी हाईवोल्टेज बिजली की तारों को हटवाने संबंधी बिजली विभाग को कई बार शिकायत दी है, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। सिर्फ दिलासा देकर वापस भेज देते थे। मामले की जांच करेंगे : एसडीओ

इस संबंध में बिजली विभाग के एसडीओ सुखविदर सिंह ने बात की गई तो उन्होंने बताया कि अगर पीड़ित के घर के ऊपर से बिजली की लाइन गुजर रही है तो उसे छत पर शौचालय बनवाने का काम चालू करने से पहले बिजली विभाग को एक अर्जी देनी चाहिए थी। इससे बिजली सप्लाई बंद कर दी जाती। बाकी उनके ध्यान में नही है। अगर कोई शिकायत आती है तो मामले की जांच करेंगे।