Move to Jagran APP

क्वारंटाइन सेंटर में विदेश से आए लोगों ने व्यवस्था पर उठाए सवाल

कुछ दिन पहले विदेश से लौटे करीब 150 एनआरआइ ने प्रशासन द्वारा क्वारंटाइन सेंटर में किए गए प्रबंधों पर सवाल खड़े कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 03:54 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 03:54 PM (IST)
क्वारंटाइन सेंटर में विदेश से आए लोगों ने व्यवस्था पर उठाए सवाल
क्वारंटाइन सेंटर में विदेश से आए लोगों ने व्यवस्था पर उठाए सवाल

जागरण टीम, बटाला : कुछ दिन पहले विदेश से लौटे करीब 150 एनआरआइ ने प्रशासन द्वारा क्वारंटाइन सेंटर में किए गए प्रबंधों पर सवाल खड़े कर दिया। एनआरआइज के मुताबिक क्वारंटाइन सेंटर में शारीरिक दूरी का ध्यान नहीं रखा जाता है। खाने के वक्त सभी को एक पंक्ति में बैठा दिया जाता है। अब तक उनका मेडिकल टेस्ट नहीं किया गया। वे यहां परेशान हैं। शौचालय की सफाई व्यवस्था खराब है।

loksabha election banner

इन एनआरआइज को आरएल बाबा कॉलेज के होस्टल में ठहराया गया है। इनको 14 दिन क्वारंटाइन रखा जाना है। उसके बाद इन्हें यहां से जाने की इजाजत दी जाएगी। कॉलेज के खेल मैदान में कचरे का डंप भी नजर आया। हालांकि प्रशासन ने कहा कि उनके पास सफाई कर्मचारियों की कमी है, पर चिता मत करें, यहां से अभी कचरे के ढेर को उठावा दिया जाएगा। एनआरआइज ने मांग की कि प्रशासन उन्हें अन्य जगह शिफ्ट करें या फिर साफ-सफाई का पूरा बंदोबस्त किया जाए। उनका कहना था कि वे विदेश में बिल्कुल खुश थे। उन्हें नहीं रहना भारत में, सब ठीक रहा तो वे फिर से विदेश लौट जाएंगे। नियमों का पूरा पालन किया जा रहा : एसडीएम

एसडीएम बलविदर सिंह ने बताया कि कोरोना वायरस को लेकर पूरे नियमों का पालना किया जा रहा है। सरकार के आदेश मुताबिक हर किसी का पांचवें दिन में टेस्ट होता है। ऐसे में किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है। सफाई के लिए पांच कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.