संवाद सहयोगी,बटाला : कोरोना को

लेकर लगाए गए क‌र्फ्यू के दौरान लोगों तक की जरूरत का सामान पहुंचाने लिए उपायुक्त गुरदासपुर मोहम्मद इशफाक द्वारा रविवार को बटाला, केमिस्ट एसोसिएशन ,करियाना एसोसिएशन ,सब्जी मंडी यूनियन और विभिन्न विभागो के अधिकारियों के साथ एक मीटिग की गई। केमिस्ट एसोसिएशन बटाला, उपायुक्त गुरदासपुर मोहम्मद इशफाक के प्रतिनिधियों ने कहा कि जिन मेडिकल स्टोर्स ने दवाई बेचने के लिए क‌र्फ्यू परमिट लिया हुआ है वे लोगों के घरों तक दवाओं की सप्लाई करें, नहीं तो उनका लाइसेस रद कर दिया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि दवाओं को नियंत्रित दर पर बेचा जाना चाहिए और संकट के समय का फायदा नहीं उठाना चाहिए। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को दवाओं की आपूर्ति पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिए और कहा कि जो लोग मेडिकल स्टोर के लोगों के फोन नहीं उठाते हैं या उन्हें घर नहीं पहुंचाते हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

इस बीच, उपायुक्त ने करियाना एसोसिएशन को निर्देश दिया कि राशन खाने के उपकरण आदि नियंत्रित दर पर पहुंचें। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन नागरिक आपूर्ति विभाग के माध्यम से आटा के साथ दाल और अन्य समान नियंत्रण दरों को भी बेच रहा है। जिले में राशन की आपूर्ति की कोई समस्या नहीं है।

सब्जी यूनियन के सदस्यों और मंडी बोर्ड के अधिकारियों को निर्देश दिए गए कि रोजाना सब्जी की कीमतें लोगों को सूचित की जानी चाहिए ताकि लोगों को सही कीमत पर सब्जियां मिल सकें। बैठक में एसएसपी बटाला उपिदरजीत सिंह, एसडीएम बटाला बलविदर सिंह, तहसीलदार बटाला बलजिदर सिंह, डीडीपीए लखविदर सिंह रंधावा, एसएमओ डॉ. संजीव भल्ला, डीएसपी डॉ. बीके सिगला और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!