Move to Jagran APP

हिदू नेताओं की सुरक्षा को लेकर सरकार गंभीर नहीं : रोहित

शिवसेना पंजाब की बैठक जिला उपप्रधान विनय बाबू की अध्यक्षता में धारीवाल में हुई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Apr 2019 04:22 PM (IST)Updated: Tue, 02 Apr 2019 04:22 PM (IST)
हिदू नेताओं की सुरक्षा को लेकर सरकार गंभीर नहीं : रोहित
हिदू नेताओं की सुरक्षा को लेकर सरकार गंभीर नहीं : रोहित

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : शिवसेना पंजाब की बैठक जिला उपप्रधान विनय बाबू की अध्यक्षता में धारीवाल में हुई। इसमें पंजाब युवा प्रधान रोहित महाजन विशेष रूप से शामिल हुए। महाजन ने कहा कि आतंकवादी संगठन पंजाब का माहौल खराब करने के लिए तरह-तरह की योजनाएं बना रहे हैं। इसी का नतीजा है कि आए दिन पंजाब में कट्टरपंथी लोग पुलिस की गिरफ्त में आ रहे हैं और उनका एक ही मकसद है कि पंजाब में हिदू नेताओं को नुकसान पहुंचाना।

loksabha election banner

उनके अपने खुद के बयान है और पंजाब सरकार पंजाब में अमन शांति की दुहाई देकर हिदू नेताओं की सुरक्षा को लगातार कम किए जा रहा है। महाजन ने कहा कि जो भी पार्टी पंजाब की सत्ता में आती है वे केवल हिदुओं की वोटों तक ही सीमित रहती है और वोटों के बाद हिदुओं की मांगों को अनदेखा करती है। रेफरेंडम2020 को लेकर कट्टरपंथियों ने पूरे विश्व में प्रचार किया है। वह किसी भी सूरत में पंजाब का माहौल खराब करने की पूरी कोशिश करेंगे और माहौल खराब करने के लिए उनका पहला निशाना हिदू नेता ही होंगे। शिवसेना पंजाब मांग करती की शिवसेना नेताओं की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएं। इस अवसर पर जोगिदर शर्मा, राकेश खोसला, कुंवर महाजन, लकी, ग्रेस शर्मा आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.