Move to Jagran APP

शिवसेना ¨हदुस्तान ने एसएसपी कार्यालय घेरा

शिवसेना ¨हदुस्तान के पंजाब संगठन मंत्री राजा वालिया ने मेट्रो होटल के मालिक के खिलाफ एसएसपी कार्यालय के समक्ष सोमवार सुबह 11 बजे संगठन के कार्यकर्ताओं सहित धरना दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Feb 2019 07:18 PM (IST)Updated: Mon, 11 Feb 2019 07:18 PM (IST)
शिवसेना ¨हदुस्तान ने एसएसपी कार्यालय घेरा
शिवसेना ¨हदुस्तान ने एसएसपी कार्यालय घेरा

जागरण संवाददाता, बटाला : शिवसेना ¨हदुस्तान के पंजाब संगठन मंत्री राजा वालिया ने मेट्रो होटल के मालिक के खिलाफ एसएसपी कार्यालय के समक्ष सोमवार सुबह 11 बजे संगठन के कार्यकर्ताओं सहित धरना दिया। प्रदर्शनकारियों ने मेट्रो होटल के मालिक मनजिंदर ¨सह बल के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की। शिवसैनिकों ने पांच दिन पहले पंजाब संगठन महामंत्री राजा वालिया के नेतृत्व में एसएसपी को मांग पत्र सौंपकर होटल मालिक के खिलाफ कार्रवाई करने का अल्टीमेटम दिया था।

loksabha election banner

शिवसेना ने पुलिस व सिविल प्रशासन पर आरोप लगाते कहा कि होटल में सरेआम प्रेमी जोड़े पकड़े जाते हैं। लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई करने के बजाय उनमें से कई जोड़ों को वहां से गुप्त रास्ते से भागा देती है। इसकी वीडियो भी वायरल भी हुई है। उन्होंने एसएसपी से पिछले दिनों मुलाकात करके होटल के खिलाफ साक्ष्य भी दिए थे। इतना कुछ होने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की बल्कि पुलिस होटल मालिक को इस घिनौनी हरकत से बचा रही है। उन्होंने बताया कि मेट्रो होटल के खिलाफ वे इस घटना से पहले भी पुलिस को अगाह कर चुके हैं। उनकी शिकायतों को पुलिस ने हर बार नजरअंदाज किया। किसी नेता के नाम लिए बैगर इशारों-इशारों में कहा कि होटल मालिक को राजनीतिक संरक्षण है, इसलिए पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने होटल मालिक पर आरोप लगाते कहा कि उसने पुलिस रेड के दौरान धार्मिक ग्रंथों के बारे में गलत टिप्पणी की थी। उसके खिलाफ बेअदबी का मामला बनता है। इसका पर्चा होना बहुत जरूरी है। राजा वालिया ने कहा कि अगर पुलिस ने होटल मालिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं की तो उनका धरना जारी रहेगा। शाम को अगली रणनीति को लेकर कोर-कमेटी की बैठक रखी गई है। मौक पर जिला अध्यक्ष नंद सरूप, ज¨तद्र, सोनू, सन्नी तीरथ, दीपक आदि मौजूद रहें। धरने के कारण एसएसपी नहीं पहुंचे कार्यालय

धरने की सूचना मिलने पर एसएसपी उपेंद्रजीत ¨सह अपने कार्यालय नहीं पहुंचे। केवल डीएसपी प्रहलाद ¨सह आफिस थे। लेकिन डीएसपी प्रहलाद ¨सह जब धरनाकारियों को समझाने पहुंचे तो उन्होंने डीएसपी की हर बात को नकारते कहा कि जब तक होटल मालिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं की जाती, तब तक उनका धरना निरंतर जारी रहेगा। सोशल मीडिया पर लाइव हुआ होटल मालिक

मेट्रो होटल मालिक मन¨जदर ¨सह अपनी साख बचाने के लिए सोशल मीडिया पर लाइव हो रहा है। लोगों को मैसेज भेज रहा है कि कुछ लोगों द्वारा उनके होटल को बदनाम किया जा रहा है। अपने लगे आरोपों को पूरी तरह से खंडन किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.