Move to Jagran APP

मोदी सरकार के पास देश की बेहतरी के लिए नीति नहीं : जाखड़

पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष व सांसद सुनील जाखड़ ने कहा है कि केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के पास देश की बेहतरी के लिए ना तो कोई नीति है और ना ही सरकार की ऐसा करने की कोई नीयत है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 31 Jan 2019 05:25 PM (IST)Updated: Thu, 31 Jan 2019 05:25 PM (IST)
मोदी सरकार के पास देश की बेहतरी के लिए नीति नहीं : जाखड़
मोदी सरकार के पास देश की बेहतरी के लिए नीति नहीं : जाखड़

संवाद सहयोगी, बटाला : पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष व सांसद सुनील जाखड़ ने कहा है कि केंद्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के पास देश की बेहतरी के लिए ना तो कोई नीति है और ना ही सरकार की ऐसा करने की कोई नीयत है। वीरवार को बजट सेशन के पहले दिन राष्ट्रपति के अभिभाषण पर टिप्पणी करते हुए जाखड़ ने कहा कि इस भाषण में केंद्र सरकार का दृष्टिकोण स्पष्ट हो गया है कि इस सरकार को देश के गरीब व किसान की कोई फिक्र नहीं है। जाखड़ ने कहा कि भाजपा की सरकार ने अपने 5 साल का कार्यकाल व्यर्थ बिता लिया है व अपने आखिरी दिनों में भी इस सरकार ने कोई सबक नहीं लिया है।

loksabha election banner

जाखड़ ने कहा कि देश के किसान इस समय गंभीर आर्थिक संकट में से गुजर रहे हैं, लेकिन केंद्र सरकार किसानों को ऋण के जाल से निकालने के लिए कोई उपाय नहीं कर रही है। केंद्र सरकार ने अपना पूरा कार्यकाल पूंजीपतियों को समर्पित रखा है व अभी भी सरकार इसी राह पर चल रही है। जाखड़ ने कहा कि मोदी सरकार ने नोटबंदी संबंधी बड़े दावे किए थे पर अपने कार्यकाल के आखिरी राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान भी सरकार इसके साथ सिद्ध हुए मकसद को देश के लोगों के सामने नहीं रख सकी है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के बावजूद न काला धन बाहर आया और ना ही आतंकवाद रुका बल्कि लाखों-करोड़ों आम लोगों ने अवश्य इसका दुख सहा। इसी तरह जीएसटी की बात करते हुए उन्होंने कहा कि दोषपूर्ण तरीके से लागू किए जीएसटी के कारण देश का उद्योग व व्यापार चौपट हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.