Move to Jagran APP

पंजाब में बनने जा रहा महागठबंधन, आप भी शामिल हो : सेखवां

शिअद टकसाली के वरिष्ठ नेता सेवा ¨सह सेखवां ने गांव निके घुम्मन में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 07:41 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 07:41 PM (IST)
पंजाब में बनने जा रहा महागठबंधन, आप भी शामिल हो : सेखवां
पंजाब में बनने जा रहा महागठबंधन, आप भी शामिल हो : सेखवां

संवाद सहयोगी, बटाला : शिअद टकसाली के वरिष्ठ नेता सेवा ¨सह सेखवां ने गांव निके घुम्मन में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अर¨वद केजरीवाल अगर पंजाब की तरक्की चाहते हैं तो पंजाब में गठित नई पार्टियों का सहयोग करें। सेखवां ने बादल परिवार को निशाने पर लेते हुए कहा कि बादल परिवार पापी है। पंजाब में एक नया महागठबंधन बनने जा रहा है, जिसका मुख्य उद्देश्य पंजाब को तरक्की के मार्ग पर ले जाना है। इस गठबंधन की मजबूती के लिए आप को भी इसमें शामिल होना चाहिए।

loksabha election banner

सेखवां ने कहा कि यदि आप इस गठबंधन में शामिल नहीं होती तो इससे साफ पता चल जाएगा कि केजरीवाल को पंजाब के हितों की सुरक्षा की कोई परवाह नहीं है। सेखवां ने कहा कि भगवंत मान ने अब शराब छोड़ने की घोषणा की है, यह कार्य उसे बहुत पहले कर देना चाहिए था। उन्होंने बताया कि शिअद टकसाली अगामी सप्ताह के दौरान सुखपाल ¨सह खैहरा की पंजाब एकता पार्टी, बैंस ब्रदर्स की लोक इंसाफ पार्टी तथा धर्मवीर गांधी सहित पंजाब के अंदर अलग-अलग नई पार्टियों के साथ मी¨टग करने जा रही है। उम्मीद है कि इसके साथ ही राज्य में कांग्रेस व शिरोमणि अकाली दल पर नकेल डालने का सफल अभियान शुरू किया जाएगा। वहीं, दूसरी और शिअद टकसाली के अध्यक्ष रंजीत ¨सह ब्रह्मपुरा ने बादल परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि बादल परिवार ने सत्ता के दौरान जो पाप किए थे वह माफ करने के लायक नहीं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.