Move to Jagran APP

बाजवा बटाला शहर में घुसपैठ न करने की मेहरबानी करें : सेखड़ी

कांग्रेस के पूर्व मंत्री अश्वनी सेखड़ी ने कैबिनेट मंत्री तृप्त रा¨जदर सिंह बाजवा के खिलाफ बुधवार को फिर भड़ास निकाली।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Oct 2018 05:50 PM (IST)Updated: Wed, 17 Oct 2018 05:50 PM (IST)
बाजवा बटाला शहर में घुसपैठ न करने की मेहरबानी करें : सेखड़ी
बाजवा बटाला शहर में घुसपैठ न करने की मेहरबानी करें : सेखड़ी

जागरण संवाददाता, बटाला : कांग्रेस के पूर्व मंत्री अश्वनी सेखड़ी ने कैबिनेट मंत्री तृप्त रा¨जदर सिंह बाजवा के खिलाफ बुधवार को फिर भड़ास निकाली। सेखड़ी ने कहा कि बाजवा बटाला शहर में घुसपैठ न करने की मेहरबानी करें। इस शहर को किसी कीमत पर उजड़ने नहीं दिया जाएगा। बाजवा का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है।

loksabha election banner

अश्वनी सेखड़ी बुधवार को बटाला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि दो दिन पहले शहर में किसी जगह कांग्रेस का कार्यक्रम आयोजित किया जाता है, लेकिन उसमें कांग्रेस के पूर्व कैबिनेट मंत्री को वहां पर आने का निमंत्रण तक नहीं भेजा गया। बाजवा पर पलटवार करते सेखड़ी ने कहा कि उन्हें पिछले विधानसभा चुनाव में जानबूझ कर हराया गया। ग्रामीण क्षेत्रों में शिअद उम्मीदवार के पक्ष में वोट डलवाई गई। उन्होंने कहा कि पहले ही बटाला के व्यापारियों का बिजनैस चौपट हो चुका है। इस बार फिर बस स्टैंड को बाहर ले जाने के लिए कैबिनेट मंत्री तृप्त रा¨जदर ¨सह बाजवा प्रयासरत हैं। इससे तीन हजार परिवारों की रोजी-रोटी पर फर्क पड़ेगा।

मंगलवार को उक्त दुकानदार व रेहड़ी लगाने वालों ने उनसे मुलाकात कर उन्हें अपनी समस्या बताई। अब तक छह सो दुकानदार व रेहड़ी वाले बस स्टैंड हटाने के विरोध में पत्र पर हस्ताक्षर कर चुके हैं। थोड़े दिनों के भीतर इस समस्या को लेकर सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिलेंगे। सुबह सांसद सुनील जाखड़ से बात हुई तो उन्होंने भरोसा दिया कि किसी की रोजी-रोटी पर लात नहीं मारी जाएगी, बल्कि इसका समाधान निकाला जाएगा। उन्होंने कहा कि शहर के व्यापार को किसी कीमत पर उजड़ने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने बाजावा से सवाल किया कि अमृत स्कीम के तहत बटाला के लिए 270 करोड़ का फंड जारी हुआ। उसका अभी तक क्यों नहीं यूटिलाइज किया गया। अगर इस फंड को शहर में लगा दिया जाए तो शहर की नुहार बदल जाएगी। उन्होंने कहा की शहर की सड़कें, स्ट्रीट लाइटें व कूड़े की लि¨फ्टग जैसी कई समस्यां हैं, जिनका समाधान होना शहर की प्राथमिकता है। लेकिन इस मसले को लेकर अभी वे कुछ नहीं कर सकते। इस मौके पर कांग्रेस नेता सवरण मड़, रमेश कामरेड, अश्वनी मल्होत्रा, कलभूषण विज, बिट्टी शर्मा, रानो सेखड़ी, विनय अबरोल, अनीश अगऱवाल, राकेश महाजन, अमन सेखड़ी, बब्बू प्रधान, राहुल संधल आदि मौजूद रहे। अनुशासन का पाठ पढ़ाने वाले सेखड़ी खुद 1 घंटा लेट पहुंचे

अपने वर्करों को हमेशा अनुशासन का पाठ पढ़ाने वाले अश्वनी सेखड़ी अपनी ओर से रखी प्रेसवार्ता में खुद 1 घंटा लेट पहुंचे। इस दौरान कुछ कांग्रेसी वर्कर नाराज भी हुए, लेकिन जब उन्होंने अपने वर्करों के साथ होने की बात बोली तो सबकी नाराजगी दूर हो गई। अपने संबोधन में उन्होंने एक-एक वर्कर का जवाब व उन्हें बोलने का अवसर दिया। उत्साहित सेखड़ी वर्करों ने कांग्रेस के पक्ष में नानरेबाजी की। उधर, अश्वनी सेखड़ी ने कहा कि वे जल्द इस मसले को लेकर सीएम कैप्टन अमरिंदर ¨सह व राहुल गांधी के साथ मुलाकात कर सारी स्थिति के बारे जानकारी देंगे। तीन हजार परिवार होंगे बेरोजगार

सेखड़ी ने कहा कि अगर सच में शहर से बस स्टैंड बाहर शिफ्ट कर दिया जाता है तो तीन हजार परिवार बेरोजगार हो जाएंगे। इससे पहले भी शहर से जिला अदालत कांप्लेक्स को बाहर शिप्ट कर दिया गया। इस कारण वहां पर खाने-पीने की कोई रेहड़ी व दुकान नहीं है। पुराने कोर्ट कांप्लेक्स में हजारों लोगों का पालन पोषण चलता रहा है। अब उनका गुजारा बड़ी मुश्किल से चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.