Move to Jagran APP

गुटबंदी से ऊपर उठकर गाव का करवाया जाए विकास : पाहड़ा

गाव सलीमपुर अफगाना की सर्वसम्मति से चुनी गई पंचायत द्वारा सरपंच जगबीर सिंह के नेतृत्व में रविवार को विधायक पाहड़ा का धन्यवाद करने के लिए गाव में एक कार्यक्त्रम आयोजित किया गया था।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Jan 2019 05:25 PM (IST)Updated: Sun, 20 Jan 2019 05:25 PM (IST)
गुटबंदी से ऊपर उठकर गाव का करवाया जाए विकास : पाहड़ा
गुटबंदी से ऊपर उठकर गाव का करवाया जाए विकास : पाहड़ा

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : गाव सलीमपुर अफगाना की सर्वसम्मति से चुनी गई पंचायत द्वारा सरपंच जगबीर सिंह के नेतृत्व में रविवार को विधायक पाहड़ा का धन्यवाद करने के लिए गाव में एक कार्यक्त्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्त्रम में मुख्यातिथि के रुप में पहुंचे विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के लोगों को बड़े स्तर पर सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए लगातार विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। हलके का सर्वपक्षीय विकास ही उनका पहला उद्देश्य है। जिसकी पूर्ति के लिए बिना किसी राजनीतिक पक्षपात के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।

loksabha election banner

पाहड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में पंजाब सरकार द्वारा विकास कायरें के लिए बड़े स्तर पर फंड जारी किए जा रहे हैं। जिसके तहत विधानसभा हलका गुरदासपुर में कई बड़े प्रोजेक्ट मंजूर होने के साथ साथ गलियों, नालियों, सड़कों व बिजली से संबंधित कार्य भी युद्घ स्तर पर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगामी तीन सालों के दौरान हलके में रिकार्ड तोड़ विकास करवाकर गुरदासपुर को नंबर एक का हलका बनाया जाएगा।

पाहड़ा ने कहा कि हलके के ग्रामीण क्षेत्र में बड़े स्तर पर सर्वसम्मति से पंचायतों का चुनाव करवा दिया गया है। जिसके चलते उन्हें दो लाख सरकारी घोषणा के अलावा सरकार से और ग्राटे दिलाकर पारदर्शी तरीके से विकास कार्य करवाए जाएंगे। उन्होंने गाव सलीमपुर अफगाना की पंचायत को गुटबंदी से ऊपर उठकर गाव का सर्वपक्षीय विकास करवाने के आदेश दिए। इस मौके पर हलका यूथ काग्रेस के प्रधान एवडवोकेट बलजीत सिंह पाहड़ा, सिटी काग्रेस के प्रधान दर्शन महाजन, सरपंच जगबीर सिंह, पंच, कुलविंदर कौर, मनजीत कौर, तरसेम मसीह, हरजीत कौर,पलविंदर सिंह सभी पंच के अलावा पूरे गाव वासी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.