Move to Jagran APP

बेखौफ चोर: पुलिस के कड़े पहरे के बीच बदमाशों ने चुरा ली निगम की ट्रॉली; पास में हैं SSP दफ्तर समेत दो चौकियां

पुलिस के सुरक्षा सेंध करते हुए चोरों ने नगर निगम की बस स्टैंड पर लगी कचरा उठाने वाली ट्राली को ट्रैक्टर के साथ जोड़कर चोर चोरी कर फरार हो गए। जहां से यह ट्राली चोरी हुई उसके पास एसएसपी कार्यालय थाना सिविल लाइन और बस स्टैंड चौकी भी पड़ती है।

By Jagran NewsEdited By: Nidhi VinodiyaPublished: Fri, 03 Feb 2023 05:35 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 05:35 PM (IST)
बेखौफ चोर: पुलिस के कड़े पहरे के बीच बदमाशों ने चुरा ली निगम की ट्रॉली; पास में हैं SSP दफ्तर समेत दो चौकियां
पुलिस के पहरे के बीच बदमाशों ने चुरा ली निगम की ट्रॉली; पास में हैं SSP दफ्तर समेत दो चौकियां

बटाला, संवाद सहयोगी : पुलिस के सुरक्षा सेंध करते हुए चोरों ने नगर निगम की बस स्टैंड पर लगी कचरा उठाने वाली ट्राली को ट्रैक्टर के साथ जोड़कर चोर चोरी कर फरार हो गए। सबसे बड़ी बात यह रही कि जहां से यह ट्राली चोरी हुई उसके 50 मीटर की दूरी पर एसएसपी कार्यालय थाना सिविल लाइन और 7 में ही बस स्टैंड चौकी भी पड़ती है।

loksabha election banner

पुलिस का इतना बड़ा सुरक्षा घेरा होने के बावजूद चोरों ने चोरी करते समय किसी को भनक तक नहीं लगने दी ,इससे साफ जाहिर होता है कि पुलिस सुस्त पड़ी है और चोर बेखौफ होकर वारदातें कर रहे हैं। बड़ी बात यह भी रही कि जहां से ट्राली चोरी हुई ,वहां सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं।

लंबे समय से ट्राली बस स्टैंड पर थी खड़ी

दरअसल, नगर निगम के पास कार्यालय में वाहन लगाने की जगह कम है। जिस कारण उन्हें बस स्टैंड परिसर में ट्राली रोज शाम लगानी पड़ती है। लंबे समय से ट्राली बस स्टैंड पर लगे होने की भनक चोरों को लगी और उन्होंने खुद का ट्रैक्टर लाकर ट्राली के साथ अटैच करके उसे चोरी कर ले गए ।

ट्राली लेने भेजा तो पता चला की वह चोरी हो गई है 

हालांकि ,नगर निगम के अधिकारियों को यह विश्वास रहता था ,कि जिस जगह ट्राली रात भर लगी रहती है, उसके आसपास पुलिस का भारी पहरा रहता है, जिस के कारण वह बेफिक्र होकर ट्राली बस स्टैंड में लगा देते थे। इस संबंध में जब नगर निगम के सुपरिटेंडेंट निर्मल सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया रोज शहर से ट्रैक्टर ट्राली को सहायता से कचरा उठाकर उसे खाली करके बटाला बस स्टैंड में रोजाना शाम को खाली ट्रालियां लगा दी जाती है।इसी तरह वीरवार को शाम को ट्राली लगाई गई थी। जब सुबह वर्करों को ट्रैक्टर लेकर बस स्टैंड से ट्राली लाने के लिए भेजा तो पता चला को एक ट्राली चोरी हो गई है, जोकि अज्ञात चोरों की तरफ से वीरवार की मध्यरात्रि अपना ट्रैक्टर लाकर ट्राली को अटैच करके चोरी कर ले गए हैं।

ट्राली चोरी होने से हुआ तेन लाख का नुकसान 

वहीं बताया कि साथ में ही एसएसपी कार्यालय,थाना सिविल लाइन और बस स्टैंड चौकी पुलिस है,लेकिन पुलिस का पहरा होने के बावजूद भी चोर चोरी की वारदात को अंजाम दे गए हैं। उन्होंने बताया कि ट्राली चोरी होने से लगभग 3 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। बस स्टैंड चौकी पुलिस को रिपोर्ट लिखाई है। जब उनसे सीसीटीवी कैमरे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि बस स्टैंड में कैमरा नहीं लगा है। एक दुकान के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा है लेकिन उसका डीवीआर खराब था।

उधर ,चौकी बस स्टैंड के इंचार्ज एसआई अमृदपाल कौर ने बताया कि नगर निगम की ट्राली चोरी होने संबंधी उनके पास शिकायत आई है। जांच कर रहे हैं। आस पास के सीसीटीवी फुटेज को चेक किया जाएगा। अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की करवाई शुरू की जाएगी। चोरी करने वाले अज्ञात चोरों को जल्द पकड़ा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.