Move to Jagran APP

दीनानगर के युवक की संदिग्ध हालात में गुजरात में मौत

निकटवर्ती गांव मुन्नणावाली के एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में गुजरात के सूरत शहर में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Aug 2022 06:57 PM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2022 06:57 PM (IST)
दीनानगर के युवक की संदिग्ध हालात में गुजरात में मौत
दीनानगर के युवक की संदिग्ध हालात में गुजरात में मौत

जागरण टीम, बहरामपुर/दीनानगर : निकटवर्ती गांव मुन्नणावाली के एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में गुजरात के सूरत शहर में मौत हो गई। पारिवारिक सदस्यों ने घटना को हत्या करार देते हुए पंजाब सरकार से इंसाफ की गुहार लगाई है जबकि सूरत की पुलिस घटना को आत्महत्या बता रही है। मृत युवक ने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले ही इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अपनी हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए सहायता के लिए मिन्नतें की थीं। इससे उसकी हत्या किए जाने का संदेह और भी गहरा हो जाता है।

loksabha election banner

मृत युवक दीपक (26) पुत्र राज कुमार निवासी मुन्नणावाली के स्वजनों ने बताया कि पांच बहनों का इकलौता भाई दीपक ढाई साल पहले गुजरात में नौकरी के लिए गया था। वहां सूरत शहर में एक प्राइवेट कंपनी में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता था। दीपक की बहन ने बताया कि दो दिन पहले दीपक ने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले ही इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था और सहायता के लिए मिन्नतें करते हुए अपनी हत्या किए जाने का संदेह जताया था। इंटरनेट मीडिया पर वायरल की गई वीडियो में दीपक ने कहा था कि यदि उसका फोन बंद हो गया तो समझ लेना कि उसकी हत्या कर दी गई है। वीडियो में बुरी तरह से सहमे हुए दिखाई दे रहे दीपक ने मौत से पहले बनाई अपनी वडियो में यह भी कहा था कि उसकी मौत होने के बाद उस पर नशेड़ी होने के आरोप भी लगाए जाएंगे, मगर वह कोई नशा आदि नहीं करता है, बल्कि उसे बुखार हुआ है। कंपनी वाले उसकी दवाई का प्रबंध भी नहीं कर रहे। वीडियो जारी करने के कुछ घंटे बाद ही हो गई थी मौत

दीपक की बहन ने बताया कि दीपक द्वारा वीडियो जारी करने के कुछ ही घंटों के बाद उसका मोबाइल फोन बंद हो गया था। उसका मृत शरीर गांव पहुंच गया है। इससे साफ है कि उसके भाई दीपक की हत्या की गई है। उन्होंने पंजाब सरकार से मांग की कि दीपक की मौत के जिम्मेदार लोगों को सामने लाया जाए और बनती कानूनी कार्रवाई की जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.