जासं, बटाला : राजनीतिक रंजिश के कारण हमला करने वाले छह आरोपियों के खिलाफ थाना घनिए के बांगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। एएसआइ अमरजीत सिंह ने बताया कि मनजीत कौर वासी गांव कुलान ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि सतविदर सिंह उनके साथ राजनीतिक रंजिश रखता है। जिस कारण वीरवार को सतविदर सिंह उनके घर पर आया और कहने लगा कि तुम कांग्रेस के समर्थक बने हुए हो, तुम्हें आज मजा चखाया जाएगा, इस तरह की धमकियां देने लगा। सुबह करीब 11 बजे गुरजीत सिंह और प्रीतम मसीह के घर की तरफ शोर सुन कर मनजीत कौर गली की तरफ गई तो देखा सतविदर सिंह और उसके साथियों ने गुरजीत सिंह और उसके पिता बलकार सिंह, सरबजीत सिंह को मारपीट कर घायल कर दिया था। इसी दौरान गली में मौजूद अमृतबीर सिंह ने राजिदर सिंह और रणजीत सिंह को जान से मार देने की नीयत से तेजधार हथियारों से हमला कर दिया और घायल कर फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर सतविदर सिंह, रणजीत सिंह, जगरूप सिंह, पलविदर सिंह, गुरचरण सिंह, अमृतबीर सिंह सभी वासी गांव कुलार के खिलाफ मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है। रास्ते में घर कर किया हमला, चार नामजद

पुरानी रंजिश के चलते हमला करके एक व्यक्ति को घायल करने के आरोप में थाना कलानौर की पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में जसबीर मसीह पुत्र गुलाम मसीह वासी मस्तकोट ने बताया कि वह अपने घर के बाहर खड़ा था। इस दौरान पुरानी रंजिश के चलते शीलू, अनिल, अभी, अभी वासी मस्तकोट ने उस पर तेजधार हथियारों से हमला करके उसे घायल कर दिया और बाद में हमलावर मौके से फरार हो गए। उधर मामले की जांच कर रहे एएसआइ रघबीर सिंह ने बताया कि पीड़ित के बयानों के आधार पर उक्त चारों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Edited By: Jagran