Move to Jagran APP

बारिश में बही लाखों की लागत से बनाई गई सड़कें

शहर की हाल ही में बनाई गई अधिकतर सड़कें तीन दिन की बारिश के बाद टूट गई हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Jan 2022 06:35 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jan 2022 06:35 PM (IST)
बारिश में बही लाखों की लागत से बनाई गई सड़कें

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : शहर की हाल ही में बनाई गई अधिकतर सड़कें तीन दिन की बारिश के बाद टूट गई हैं। सबसे अधिक बुरा हाल गीता भवन रोड व जेल रोड का है। यहां पर बड़े-बड़े गड्ढे राहगीरों का स्वागत करते हैं। हाल ही में बनाई गई इन सड़कों को बनाने के लिए जिला प्रशासन ने लाखों रुपये खर्च किए हैं। जबकि तीन दिन हुई लगातार बारिश से अब इन सड़कों पर गहरे गड्ढे पड़ चुके हैं।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार जेल रोड गुरु नानक पार्क की सड़क एक माह पहले बनाई गई है। लेकिन तीन दिन लगातार हुई बारिश से इस सड़क की हालत भी खराब हो गई है। यहां जगह-जगह गढ्डे पड़ चुके हैं। इसी तरह शहर की गीता भवन रोड पर तीन जगहों पर गहरे एक फीट के गड्ढे हैं। जबकि तिबड़ी रोड व तिबड़ी चौक में बुरा हाल है। इन तीनों जगहों पर बारिश की वजह से ही सड़कों का भारी नुकसान हुआ है। बता दें कि कांग्रेस सरकार की ओर से इन सड़कों के नवीनीकरण को लेकर लाखों रुपया खर्च किया गया है जबकि बारिश के बाद अब दोबारा से ये सड़कें टूट चुकी हैं। आचार संहिता लगने के कारण अभी नहीं होगा काम

आठ अक्टूबर से चुनाव आचार संहिता लागू होने के साथ ही अब शहर के लोगों को अगली सरकार बनने तक इन गड्ढों से होने वाली परेशानी से जूझना पड़ सकता है। 15 जनवरी के बाद सड़कें ठीक की जाएंगी : एक्सईएन

उधर इस मामले को लेकर लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन हरजिदर सिंह का कहना है कि 15 जनवरी के बाद सड़कें ठीक करवाने का काम शुरू कर दिया जाएगा। फिलहाल चुनाव अचार संहिता के चलते काम बंद है। जब उनसे पूछा गया कि सभी सड़कों पर कुल कितना खर्च आया तो उन्होंने कहा कि रविवार का दिन होने के कारण के पास पूरे आंकड़े नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.