Move to Jagran APP

विकास के मुद्दे पर भिड़े अकाली-भाजपा नेता, फोन पर एक दूसरे को कहे अपशब्द

जैसे-जैसे नगर-निगम चुनाव न•ादीक आ रहें है वैसे-वैसे नेता लोग एक-दूसरे के खिलाफ अभद्र भाषा इस्तेमाल करने की भाषा का इस्तेमाल की बातें भी सामने आ रही है

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 11:49 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 11:49 PM (IST)
विकास के मुद्दे पर भिड़े अकाली-भाजपा नेता, फोन पर एक दूसरे को कहे अपशब्द

जागरण संवाददाता.बटाला : जैसे-जैसे नगर-निगम चुनाव न•ादीक आ रहें है, वैसे-वैसे नेता लोग एक-दूसरे के खिलाफ अभद्र भाषा इस्तेमाल करने की भाषा का इस्तेमाल की बातें भी सामने आ रही है। शनिवार को वार्ड नंबर-38 की पूर्व भाजपा पार्षद महिला अनुपमा के पति अनिल संगर द्वारा इलाके के बारे अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने की आडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई। उसमें अनिल संगर तथा यूथ अकाली दल (माझा जोन) संयुक्त सचिव करणदीप सिंह सोहल विकास के मुद्दे को लेकर आपस में भिड़ गए।

loksabha election banner

आरोप है कि शुरुआत में पूर्व भाजपा पार्षद के पति यूथ अकाली नेता ने साथ फोन पर बातचीत दौरान अपने इलाके के बारे गाली-गलौज भाषा का इस्तेमाल करते है। ऐसे में यूथ अकाली नेता गुस्से में आ जाते है। इसके बाद वह आपा खो देते हैं और दोनो तरफ अभद्र भाषा प्रयोग होता है। इतना ही नहीं बटाला में भाजपा को पूर्ण रूप से पराजित करने की धमकी दे डालते हैं। हालांकि इस सारे प्रकरण को लेकर किसी की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई।

जबकि, यूथ अकाली नेता करणदीप सिंह सोहल ने सारे मामले की जानकारी पूर्व कैबिनेट मंत्री तथा वर्तमान में मजीठा हलका से विधायक बिक्रमजीत सिंह को पहुंचा दी है। यूथ अकाली नेता के मुताबिक वह दो दिन के भीतर मजीठिया से मुलाकात करने जा रहे हैं। उनके निर्देंश पर अगली रणनीति बनाई जांगी।

भाजपा नेता ने मानी गलती

वहीं , भाजपा नेता अनिल संगर ने अपनी लगती मान ली है। उन्होंने कहा कि उनके मुंह से अभद्र शब्द निकल गए। ऐसा नहीं होना चाहिए था। मगर करणदीप सिंह ने भी कुछ अच्छा नहीं किया। लंबे समय से उनके फेसबुक पर गलत टिप्पणी करते आ रहा हैं। ऐसा करने से कई बार समझाया , मगर नहीं बात मानी गई। वैसे भी वह उनके पड़ोस में रहते हैं, उनकी उसके साथ किसी प्रकार से कोई दुश्मनी है। वह मेरे छोटे भाई जैसा है।

कानूनी कार्रवाई पर पड़े शिअद नेता

उधर, यूथ अकाली नेता ने सोशल मीडिया पर वायरल होकर भाजपा नेता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की।

कहां से शुरू हुआ विवाद

दरअसल, सिनेमा रोड पर कुछ गलियां, स्ट्रीट लाईटें बंद होने और गंदगी जैसी समस्या थी। जिसे लेकर यूथ अकाली नेता ने भाजपा के सोशल मीडिया पर पेस्ट डालते हुए उन्हें इन समस्याओं का निवारण करने के लिए बोला था। इसके साथ-साथ सिनेमा रोड पर नई गलियां नहीं बनने से वह भाजपा नेता के खिलाफ चल रहा था। इस बात को लेकर भाजपा ने यूथ अकाली नेता को फोन पर पूर्व में इलाके के बारे गलियां निकाली। जवाब में यूथ अकाली नेता ने कोई कसर नहीं छोड़ते हुए गलियों के साथ डटकर मुकाबला किया।

निगम चुनाव में भाजपा को बायकाट करने का फैसला

यूथ अकाली दल नेता के मुताबिक इस मामलें को लेकर उन्होंने इलाकावासियों के साथ बातचीत की। सभी इलाकावासी उनके साथ खड़े हैं। इस बार वार्ड नंबर 38 में खड़े होने वाले भाजपा प्रत्याशी का बायकाट किया जाएगा। हां, अगर कोई भाजपा को वोट डालना चाहेगा तो उसे रोका भी नहीं जाएगा। उन्होंने भाजपा पार्टी से इस प्रकार के प्रत्याशियों को चुनाव में टिकट नहीं देने की मांग की है।

आरोप बेबुनियाद, जवाब में उन्हें गलियां निकाली

भाजपा नेता अनिल संगर ने उनपर लगें आरोपों को दरकिनार करते कहाकि यूथ अकाली दल नेता करणदीप सिंह ने उन्हें काफी देर तक गलियां निकाली। हालांकि , वह चुप रहें। करण के परिवार साथ उनके परिवारिक रिश्ते हैं। उन्होंने अपने द्वारा इलाका बारे अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाली बात को मानते हुए अपनी गलती का भी अहसास किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.