संवाद सहयोगी, बटाला : शहर के अमृतसर रोड पर स्थित एक कबाड़ी की दुकान में से आल्टो कार पर आए अज्ञात लोग गार्डन खरीदने का झांसा देकर नौ लाख 50 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। इस संबंध में थाना सिविल लाइन की पुलिस को शिकायत दी गई है।

दुकान के मालिक पवन कुमार निवासी महाजन कालोनी ने बताया कि उनकी कबाड़ की दुकान अमृतसर रोड पर स्थित है। मंगलवार सुबह लगभग साढ़े दस बजे उनका लड़का आशु अपने घर से नौ लाख 50 हजार रुपये लेकर अपनी दुकान पर पहुंचा तो वहां पहले से ही एक आल्टो कार खड़ी हुई थी, जिसमें तीन व्यक्ति सवार थे। उन्होंने बताया कि उनका लड़का जब दुकान खोलकर दुकान में पड़ी अलमारी में पैसे रख रहा था तो एक व्यक्ति उनकी दुकान में आया और उसने उसके लड़के से गार्डर मांगा।

पवन कुमार ने बताया कि उनका लड़का आशू ने पैसे अलमारी में रखकर अलमारी लाक कर दी और गार्डर लाने के लिए गोदाम के अंदर गया। इस दौरान पीछे से वहां गार्डर खरीदने आए आरोपितों ने अलमारी तोड़कर उसमें रखे हुए नौ लाख 50 हजार रुपये लेकर कार में फरार हो गए। उसने बताया कि जब उसका लड़का वापस आया तो उसने देखा कि अलमारी अपनी जगह से हिली हुई थी। जब उसने अलमारी खोली तो उसमें से पैसे गायब थे और कार और उसमें आए व्यक्ति भी नहीं थे।

उन्होंने कहा कि चोरी की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। इस संबंध में उन्होंने थाना सिविल लाइन की पुलिस को सूचित कर दिया है।

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे कब्जे में लिए

घटना की सूचना मिलने के बाद डीएसपी सिटी ललित कुमार व थाना सिविल लाइन के एसएचओ कुलवंत सिंह मान पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे। उन्होंने स्थिति का जायजा लेने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी। डीएसपी ललित कुमार और एसएचओ कुलवंत सिंह मान ने बताया कि पुलिस द्वारा दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में ले लिया गया है तथा मामले की जांच जारी है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Edited By: Sunil Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट