Move to Jagran APP

गार्डर खरीदने के बहाने आए कार सवार, कबाड़ी की दुकान से अलमारी तोड़कर 9.5 लाख उड़ाए

एक कबाड़ी की दुकान में से आल्टो कार पर आए अज्ञात लोग गार्डन खरीदने का झांसा देकर नौ लाख 50 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। इस संबंध में थाना सिविल लाइन की पुलिस को शिकायत दी गई है।

By Sunil KumarEdited By: Published: Tue, 27 Sep 2022 10:14 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 10:17 PM (IST)
गार्डर खरीदने के बहाने आए कार सवार, कबाड़ी की दुकान से अलमारी तोड़कर 9.5 लाख उड़ाए
पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

संवाद सहयोगी, बटाला : शहर के अमृतसर रोड पर स्थित एक कबाड़ी की दुकान में से आल्टो कार पर आए अज्ञात लोग गार्डन खरीदने का झांसा देकर नौ लाख 50 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। इस संबंध में थाना सिविल लाइन की पुलिस को शिकायत दी गई है।

loksabha election banner

दुकान के मालिक पवन कुमार निवासी महाजन कालोनी ने बताया कि उनकी कबाड़ की दुकान अमृतसर रोड पर स्थित है। मंगलवार सुबह लगभग साढ़े दस बजे उनका लड़का आशु अपने घर से नौ लाख 50 हजार रुपये लेकर अपनी दुकान पर पहुंचा तो वहां पहले से ही एक आल्टो कार खड़ी हुई थी, जिसमें तीन व्यक्ति सवार थे। उन्होंने बताया कि उनका लड़का जब दुकान खोलकर दुकान में पड़ी अलमारी में पैसे रख रहा था तो एक व्यक्ति उनकी दुकान में आया और उसने उसके लड़के से गार्डर मांगा।

पवन कुमार ने बताया कि उनका लड़का आशू ने पैसे अलमारी में रखकर अलमारी लाक कर दी और गार्डर लाने के लिए गोदाम के अंदर गया। इस दौरान पीछे से वहां गार्डर खरीदने आए आरोपितों ने अलमारी तोड़कर उसमें रखे हुए नौ लाख 50 हजार रुपये लेकर कार में फरार हो गए। उसने बताया कि जब उसका लड़का वापस आया तो उसने देखा कि अलमारी अपनी जगह से हिली हुई थी। जब उसने अलमारी खोली तो उसमें से पैसे गायब थे और कार और उसमें आए व्यक्ति भी नहीं थे।

उन्होंने कहा कि चोरी की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। इस संबंध में उन्होंने थाना सिविल लाइन की पुलिस को सूचित कर दिया है।

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे कब्जे में लिए

घटना की सूचना मिलने के बाद डीएसपी सिटी ललित कुमार व थाना सिविल लाइन के एसएचओ कुलवंत सिंह मान पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे। उन्होंने स्थिति का जायजा लेने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी। डीएसपी ललित कुमार और एसएचओ कुलवंत सिंह मान ने बताया कि पुलिस द्वारा दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में ले लिया गया है तथा मामले की जांच जारी है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.