Move to Jagran APP

बस को रोककर निजी कंपनी के कर्मचारी से 60 हजार रुपये और मोबाइल लूटे

गांव घणिए के बांगर के भट्ठे के पास बाइक सवार दो युवकों ने फिल्मी अंदाज में दिनदहाड़े निजी कंपनी के कर्मचारी से 60 हजार रुपये और मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 07:20 PM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 06:26 AM (IST)
बस को रोककर निजी कंपनी के कर्मचारी से 60 हजार रुपये और मोबाइल लूटे
बस को रोककर निजी कंपनी के कर्मचारी से 60 हजार रुपये और मोबाइल लूटे

संवाद सूत्र, फतेहगढ़ चूडि़यां : गांव घणिए के बांगर के भट्ठे के पास बाइक सवार दो युवकों ने फिल्मी अंदाज में दिनदहाड़े निजी कंपनी के कर्मचारी से 60 हजार रुपये और मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। पीड़ित सतपाल सिंह पुत्र चरण सिंह निवासी पठानकोट कैस्ट्रोल इंटरप्राजिज में पैसे की उगाही करने का काम करता है। वह बुधवार को फतेहगढ़ चूड़ियां में पैसे लेने के लिए आया हुआ था। जब वह पैसे लेने के बाद पठानकोट वापस लौट रहा था तो फतेहगढ़ चूडि़यां से कुछ ही दूरी पर दो नौजवानों ने उसे बस से उतार 60 हजार की नकदी और उसका मोबाइल फोन छिन लिया और फरार हो गए।

loksabha election banner

काबिलेजिक्र है कि सतपाल सिंह फतेहगढ़ चूड़ियां से 60 हजार रुपये लेकर बस में पठानकोट की तरफ जा रहा था। अभी बस फतेहगढ़ चूडि़यां से कुछ ही दूरी आगे गई थी कि एक मोटरसाइकल सवार दो युवक ने बस को रुकने का इशारा किया। बस के रुकने पर दोनों युवकों ने उक्त मुलाजिम पर उनकी लड़की से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर बस से नीचे उतार लिया और धक्का मुक्की करने लगे। बस चालक उक्त मुलाजिम को उतार कर अपनी बस को लेकर चल पड़ा। वहीं मुलाजिम से दोनों युवकों ने पैसों का बैग और उसका मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस चौकी घणिए के बांगर के इंचार्ज सुरिदर सिंह पुलिस पार्टी के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और पीड़ित के बयान कमलबंद कर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। लुटेरों ने बड़े ही शातिर तरीके उक्त लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। क्षेत्र में पुलिस की ढीली कारगुजारी के चलते अपराध व लूटपाट की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं। आरोपितों ने बैग में पैसे डालते देख लिया था

सतपाल सिंह फतेहगढ़ चूड़ियां से 60 हजार रुपये इकट्ठी करने पठानकोट की तरफ जा रहा था। वहां दो युवकों ने उसे पैसों को बैग में डालते हुए देख लिया था और उसके पीछे लग गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.