Move to Jagran APP

कर्ज वसूली के लिए महिला से की मारपीट, कपड़े फाड़े

कर्ज वसूली के लिए आरोपित टाइल फैक्ट्री में घुस गए और महिला के साथ मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ दिए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Oct 2021 10:17 PM (IST)Updated: Sun, 10 Oct 2021 10:17 PM (IST)
कर्ज वसूली के लिए महिला से की मारपीट, कपड़े फाड़े

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : कर्ज वसूली के लिए आरोपित टाइल फैक्ट्री में घुस गए और महिला के साथ मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ दिए। टाइल फैक्ट्री में काम कर रही महिला को घायल करने और बदसलूकी के आरोप में थाना सदर पुलिस ने महिला सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

एएसआइ तरसेम सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता जसवीर कौर निवासी एमडी पैलेस लाक टाइल फैक्ट्री खुशहाल सिंह वाला ने बताया कि वह परिवार के साथ टाइल फैक्ट्री में मेहनत-मजदूरी करती है और 29 सितंबर को सुबह 11 बजे जब वह काम करने के लिए गई तो आरोपितों ने फैक्ट्री में घुस कर उसके साथ मारपीट की और आरोपित गुरमेज सिंह ने उसके कपड़े फाड़ कर बेइज्जत भी किया। पीड़िता को उसके परिजनों

ने उपचार के लिए सरकारी अस्पताल फिरोजपुर में दाखिल करवाया है। पुलिस ने आरोपित अनमोल, सुखमन, गुरमेज सिंह और महिला भिदर कौर निवासी रखड़ी खुशहाल सिंह वाला के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। दो भाइयों से की मारपीट, 21 पर केस संस, अबोहर : सदर थाना पुलिस ने रंजिश के चलते दो भाइयों से मारपीट के आरोप में 21 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में राजिदर कुमार पुत्र हंसराज निवासी रुहेडियां वाली ने बताया कि आठ अक्टूबर को शाम 4.30 बजे वह अपने घर में मौजूद था तो कुछ लोगों ने उसे गली में बुलाया व उसके साथ पुरानी रंजिश के चलते मारपीट की, जब उसका भाई बीच बचान करने आया तो उसके साथ भी मारपीट की गई। पुलिस ने आरोपित अजय भाटी, बलकरण सिंह, धर्मप्रीत सिंह, विक्रम कुमार, सुरिदर कुमार, अजय कुमार के अलावा 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.