संवाद सूत्र, फिरोजपुर : आंधी के कारण मुक्तसर रोड़ स्थित एक गोदाम की छत गिर गई, वहीं छावनी के स्टेट बैंक के पास बिजली का पोल व पेड़ गिरने से बिजली सप्लाई बंद रही। राहुल अग्रवाल ने बताया कि मंगलवार को आई तेज आंधी के कारण उनके गोदाम की छत गिरने के अलावा सामान का काफी नुकसान हो गया। उन्होंने कहा कि वह स्टेशनरी का कार्य करते हैं और तूफान में उनका सारा सामान खराब हो गया। उन्होंने कहा कि जिस वक्त तूफान आया तो लेबर बाहर थी, जिस कारण जानी नुकसान नही हुआ है।

बैंकों का समय कम होने पर लग रही भीड़

संवाद सूत्र, फाजिल्का : पंजाब सरकार की ओर से कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते भले ही बाजार आधे खोलने और बैंकों का समय कम कर दिया गया है, लेकिन इससे जहां बाजारों में काफी लोग दिखाई दे रहे हैं, वहीं समय कम होने के चलते बैंकों के बाहर भी लोगों की भीड़ दिखाई दे रही है। बैंकों के बाहर सुबह से दोपहर दो बजे तक लोगों की लंबी लाइनें लगी रहती हैं। हालांकि बैंक कर्मियों की ओर से हर बैंक के बाहर डिस्टेंस बनाने के लिए निशान लगाए गए हैं, लेकिन लोगों की भीड़ इन निशानों को नहीं मान रही, जिस कारण पुलिस प्रशासन भी लगातार बैकों के बाहर से लोगों को भीड़ हटाने में जुटा हुआ है।

पंजाब सरकार ने इस संबंध में बीते दिनी आदेश जारी किया था कि बैंक दोपहर दो बजे तक खुलें रहेंगे। हालांकि पहले तो बैंकों के बाहर भीड़ नहीं दिखाई दी। लेकिन माह के पहले ही दिनों में लोगों के वेतन आ जाने के चलते बैंकों के बाहर अब काफी लोग जमा होने शुरू हो गए हैं। उधर पुलिस बाजारों में लगातार ट्रैफिक कंट्रोल करने को लेकर नाकाबंदी कर रही है। जबकि बैंकों के बाहर भी गश्त की जा रही है। लेकिन लोगों को खुद ही कोरोना से बचाव के लिए फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा।