संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय, (फिरोजपुर): भारत विकास परिषद संस्था की गुरुहरसहाय इकाई के सहयोग से वीरवार को सरकारी प्राइमरी स्मार्ट स्कूल में मुफ्त कोविड टीकाकरण कैंप लगाया गया। कैंप में कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर से आई टीम ने कुल 90 लोगों का टीकाकरण किया। इस कैंप में वेक्सीन लगवाने वालों की भीड़ लगी हुई थी, जिसमें 100 से ज्यादा लोग बिना टीका लगवाए ही वापस चले गए।

इस कैंप में सरकारी प्राइमरी स्मार्ट स्कूल के समूह स्टाफ और भारत विकास परिषद के संदीप मदान, कोमल शर्मा, मनीश सहगल, अशोक कुमार मोंगा, मनोज छाबड़ा व अन्य का विशेष योगदान रहा । फिरोजपुर में मिले कोरोना के तीन नए केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिले में वीरवार को कोरोना के तीन नए केस मिले हैं, जबकि कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई और तीन संक्रमित स्वस्थ हुए हैं। जिले में अब कोरोना के 36 केस एक्टिव हैं। वीरवार को 904 लोगों के टेस्ट हुए।

वैक्सीनेशन सेंटर पर पुलिस ने संभाला मोर्चा

संस, अबोहर : शहर में कोरोना वैक्सीन की सप्लाई कम होने के कारण वैक्सीनेशन सेंटरों पर लोगों की भीड़ उमड़ रही है। सरकारी कन्या सीसे स्कूल में बनाए गए वैक्सीनेशन सेंटर पर वीरवार को करीब 450 लोगों को कोवैक्सीन व कोविडशील वैक्सीन की दूसरी डोज लागाई गई, जहां लोगों की भीड़ लगी हुई थी। इस दौरान नगर थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने सेंटर का दौरा किया व भीड़ को कंट्रोल करने के लिए तीन एएसआइ समेत 12 के करीब पुलिस कर्मचारी तैनात कर दिए व हिदायत दी कि सभी को बारी सिर ही वैक्सीन लगवाने में मदद करें व कोरोना नियमों का पालन करवाए।

गौरतलब है कि बुधवार को तीन चार दिन बाद वैक्सीन आने के बाद सेंटर पर भारी भीड जमा हो गई थी जिस कारण कोरोना नियमों का पालन भी नहीं हो रहा था। एसएमओ का कहना था कि उन्होंने कई बार व्यवस्था संभालने को पुलिस को कहा है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं, जिसके बाद नगर थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने सेंटर का दौरा कर वहां की स्थिति को संभाला व कहा कि जब भी वैक्सीन लगेगी पुलिस कर्मी तैनात रहेंगे।

Edited By: Jagran