Move to Jagran APP

चोरी का मोटरसाइकिल बेचने जा रहे दो युवक गिरफ्तार

थाना जीरा सिटी पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल बेचने जा रहे गिरोह के दो स्दस्यों को गिरफ्तार किया है जिनसे चोरी की दो मोटरसाइकिल बरामद किए गए हैं। पुलिस ने आरोपितों को दो दिन रिमांड पर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Jan 2021 10:10 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jan 2021 10:10 PM (IST)
चोरी का मोटरसाइकिल बेचने जा रहे दो युवक गिरफ्तार
चोरी का मोटरसाइकिल बेचने जा रहे दो युवक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी , फिरोजपुर :

loksabha election banner

थाना जीरा सिटी पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल बेचने जा रहे गिरोह के दो स्दस्यों को गिरफ्तार किया है, जिनसे चोरी की दो मोटरसाइकिल बरामद किए गए हैं। पुलिस ने आरोपितों को दो दिन रिमांड पर लिया है।

एएसआइ अंग्रेज सिंह ने बताया कि जीरा की शाहवाला रोड पर स्थित सेमनाले पर नाकाबंदी के दौरान उन्हें मुखबरी मिली कि मक्खू हलके के रहने वाले बलजीत सिंह व इंद्र सिंह मोटरसाइकिल चोरी करके उन्हें आगे बेचने का कारोबार करते हैं और चोरी की मोटरसाइकिल पर घूम रहे हैं। पुलिस ने नाकाबंदी कर दोनों को काबू कर लिया और उनसे चोरी की दो मोटरसाइकिल बरामद किए हैं । दोनों के खिलाफ पर्चा दर्ज कर अदालत में पेश किया गया है रिमांड पर लिया गया है। मोटरसाइकिल चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : : थाना लक्खोके बहराम की पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान गांव भूरे खुर्द के नजदीक चोरी के मोटरसाइकिल सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। थाना लक्खोके बहराम के सहायक इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि सुनील वासी बस्ती गुरु कर्म सिंह वाली गुरुहरसहाय मोटरसाइकिल चोरी कर सस्ते दाम पर बेचता है। पुलिस ने गांव भूरे खुर्द में नाकाबंदी करके आरोपित को चोरी के मोटरसाईकिल सहित गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। आरोपित से पूछताछ के बाद कई सुराग मिल सकते हैं। चोरी की बाइक सहित दो काबू, एक फरार

संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर तीन लोगों पर मामला दर्ज किया है। एसआइ भूपिदर सिंह ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 10 बजे मेन बजार में गश्त कर रहे थे तो मुखबिर ने सूचना दी कि कुछ लोग चोरी की मोटरसाइकिल पर घूम रहे हैं। पुलिस ने नाकाबंदी कर कुलदीप सिंह निवासी गांव विरक खेड़ा मलोट व मनीपाल सिंह उर्फ जुगराज सिंह निवासी गांव मलोट को चोरी के मोटरसाइकिल समेत काबू कर लिया। जबकि उनका एक साथी हमरन निवासी पटेल नगर मलोट फरार हो गया। पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.