Move to Jagran APP

एसबीएस कैंपस में लगाई वर्कशाप

एसबीएस स्टेट टेक्नीकल कैंपस के प्रशिक्षण और प्लेसमेंट सेल की ओर से मंगलवार को जेब खर्च कमाने का सबसे आसान ढंग और तुजुर्बा हासिल करने के विषय पर एक आनलाइन वर्कशाप इंटरनशाला के सहयोग से आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 04:38 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 05:03 PM (IST)
एसबीएस कैंपस में लगाई वर्कशाप

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : एसबीएस स्टेट टेक्नीकल कैंपस के प्रशिक्षण और प्लेसमेंट सेल की ओर से मंगलवार को जेब खर्च कमाने का सबसे आसान ढंग और तुजुर्बा हासिल करने के विषय पर एक आनलाइन वर्कशाप इंटरनशाला के सहयोग से आयोजित की गई। वर्कशाप का उद्देश्य विद्यार्थियों में इंटरनशिप प्रति जागरूकता पैदा करना था। वर्कशाप की शुरुआत कैंपस के टीपीयो डा.गजल प्रीत अरनेजा द्वारा सभी के साथ जान-पहचान करके की गई।

loksabha election banner

वर्कशाप में अलग-अलग स्ट्रीम के कुल 80 विद्यार्थियों ने भाग लिया और सुखजीवन सिंह तृतीय वर्ष बीटेक सीएसई के विद्यार्थी की तरफ से इंटरनशिप दौरान विद्यार्थी क्या प्राप्त कर सकते हैं और कोविड -19 दौरान समय का सही प्रयोग कैसे करें तथा घर से काम करते सामाजिक दूरियां कायम रखें, संबंधी चर्चा की गई। इस दौरान कैंपस के डायरेक्टर टीएस सिद्धू ने वर्कशाप के सफल आयोजन के लिए डा. गजल प्रीत अरनेजा टीपीयो, कमल खन्ना एटीपीओ और इंदरजीत सिंह गिल एटीपीओ के कार्य की प्रशंसा की। उन्होंने मनीकरन सरदाना, इंटरनशाला विद्यार्थी सहभागी को विद्यार्थियों को इंटरनशाला प्रशिक्षण द्वारा नये हुनर सीखने के लिए प्रेरित करने और इंटरनशिप के मौके प्राप्त करने में सहायता करने के लिए विशेष तौर पर बधाई दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.