Move to Jagran APP

मोटरसाइकिलों की टक्कर में बेटे की मौत, पिता घायल

दो मोटरसाइकिलों की आमने सामने की टक्कर पिता घायल हो गया जबकि बेटे की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Sep 2021 10:21 PM (IST)Updated: Fri, 17 Sep 2021 10:21 PM (IST)
मोटरसाइकिलों की टक्कर में बेटे की मौत, पिता घायल
मोटरसाइकिलों की टक्कर में बेटे की मौत, पिता घायल

संवाद सहयोगी, मक्खू (फिरोजपुर) : दो मोटरसाइकिलों की आमने सामने की टक्कर पिता घायल हो गया जबकि बेटे की मौत हो गई। थाना मक्खू के इलाके में बुधवार की सायं सात बजे हुई दुर्घटना पर पुलिस ने पर्चा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

थाना मक्खू के सहायक इंस्पेक्टर प्रगट सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता कश्मीर सिंह निवासी जल्लू वाल ने बताया कि वह बुधवार की शाम सात बजे अपने बेटे जगप्रीत सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने रिश्तेदार के पास जा रहा था तो मक्खू के नजदीक आरोपित जरनैल सिंह निवासी तलवंडी चौधरियां जिला कपूरथला ने मोटरसाइकिल से उन्हें टक्कर मार दी, जिससे उसका बेटा जगप्रीत सिंह जख्मी हो गया, जब जगप्रीत को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया तो वहां पर उसकी मौत हो गई। जांच कर रहे प्रगट सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपित पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

वाहन की टक्कर से घायल व्यक्ति की मौत संवाद सहयोगी, अबोहर : गांव रायपुरा के निकट वीरवार रात वाहन की टक्कर से घायल की शुक्रवार सुबह अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। सुखचैन (45) निवासी मोहन लाल पुत्र सुलतान रात को करीब नौ बजे अपने बाइक पर सवार होकर शहर से अपने गांव जा रहा था कि गांव रायपुरा के पास एक अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। आसपास के लोग उसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लाए तो डाक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया। परिजन उसे श्रीगंगानगर लेकर जा रहे थे तो उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.