Move to Jagran APP

शिवसेना ने की आप नेता पर देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग

शिव सेना बाल ठाकरे की जिला स्तरीय बैठक रविवार को प्रधान स्टीफन भट्टी के नेतृत्व में हुई। इस दौरान स्टीफन भट्टी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की युवा नेता अनमोल गगन मान की तरफ से संविधान के खिलाफ बयान देना निंदनीय है

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 09:55 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jul 2021 09:55 PM (IST)
शिवसेना ने की आप नेता पर देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग

संवाद सूत्र, मक्खू (फिरोजपुर) : शिव सेना बाल ठाकरे की जिला स्तरीय बैठक रविवार को प्रधान स्टीफन भट्टी के नेतृत्व में हुई। इस दौरान स्टीफन भट्टी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की युवा नेता अनमोल गगन मान की तरफ से संविधान के खिलाफ बयान देना निंदनीय है, जिससे एससी समाज को ही नहीं बल्कि पूरे भारत निवासियों को ठेस पहुंची है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि अनमोल गगन मान पर देश द्रोह का पर्चा दर्ज होना चाहिए। यदि अनमोल गगन मान पर प्रशासन कार्रंवाई नहीं करता तो शिवसेना मजबूरन सड़क पर उतरेगी और संघर्ष तेज किया जाएगा। हरेक जिले में आम आदमी पार्टी के युवा नेता अनमोल गगन मान के पुतले फूंके जाएंगे, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। इस मौके बीरा ईसा मसीह स्पोक्समैन पंजाब जेएम अटवाल शहरी प्रधान, हनूक भट्टी शहरी प्रधान जीरा, विपन कुमार जोगेवाला आदि नेता और वर्कर उपस्थित थे।

किसानों ने किया बिजली घर का घेराव संवाद सूत्र, फाजिल्का : भारतीय किसान यूनियन एकता डकोंदा की ओर से पर्याप्त बिजली न मिलने पर मंडी लाधुका के बिजली घर में धरना लगाकर रोष जताया गया। इस दौरान जिला प्रधान हरीष नड्डा लाधुका ने कहा कि सरकार ने आठ घंटे बिजली देने का वादा किया था लेकिन खेतों में बिजली दो घंटे भी नहीं मिल रही, जिस कारण धान की फसल सूख रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार एक तरफ बिजली के रेट दिन ब दिन बढ़ा रही है तो दूसरी तरफ बिजली पूरी नहीं मिल रही, जिस कारण किसानों को अपनी फसल बचाने के लिए महंगा डीजल फूंकना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि गांवों में बिजली जाने से लोग भी गर्मी से बेहाल हो रहे हैं। किसानों के एक घंटे के धरने देने के बाद एसडीओ ने समस्या का हल करने का भरोसा दिया, जिसके बाद किसानों ने धरना समाप्त कर दिया। इस दौरान किसानों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द ही समस्या का हल नहीं हुआ तो वह बिजली घर का घेराव करने को मजबूर होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.