संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : एक सप्ताह की राहत के बाद फिरोजपुर में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। बुधवार को कोरोना से सात लोगों की मौत हुई। इससे पहले मंगलवार को छह और सोमवार को सात लोग संक्रमण का शिकार हुए, जबकि बीते सप्ताह सात कोरोना संक्रमितों की मौत हुई थी। इस सप्ताह के तीन दिनों में 18 संक्रमितों की मौत हो गई।

बुधवार को जिले में 20 नए केस सामने आए हैं, जबकि 50 संक्रमित बीमारी से रिकवर हुए है। इसके अलावा 65 वर्षीय दो पुरुष, 40 वर्षीय पुरुष, 46 वर्षीय पुरुष, 80 वर्षीय पुरुष, 60 वर्षीय महिला और 75 वर्षीय महिला की कोरोना से मौत हुई है। जिले में 230 केस एक्टिव है। सिविल सर्जन डा. राजिदर राज ने कहा कि अब तक 202500 लोगों के टेस्ट किए गए है, जिसमें से 13942 पाजिटिव केस पाए गए है और उनमें से 13257 लोग ठीक हुए है। उन्होने कहा लोग लापरवाही न दिखाए अभी भी सावधानी की जरूरत है। कोरोना बीमारी से बचने के लिए लोगों को सेहत विभाग की तरफ से जारी गाइड लाइन की पालना करें।

फाजिल्का में कोरोना से एक की मौत, 44 नए केस संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले में बुधवार को कोरोना से एक व्यक्ति की मौत हुई है, जबकि 44 नए केस मिले हैं। डिप्टी कमिश्नर अरविद पाल सिंह संधू ने बताया कि बुधवार को 18 लोगों ने कोरोना को हराया है। इसके अलावा जिले में एक्टिव मामलों की संख्या 341 है। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि टेस्टिग और वैक्सीनेशन हर व्यक्ति के लिए जरूरी है। उन्होंने कहा कि सरकार की हिदायतों मुताबिक पड़ाव अनुसार हर व्यक्ति को वैक्सीनेशन लगाई जानी है। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन लगाने के लिए विशेष कैंप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने जिला निवासियों से अपील की कि वह आगे आते हुए अपना टैस्ट और वैक्सीनेशन जरूर करवाएं।

Edited By: Jagran