Move to Jagran APP

राइस मिल मुलाजिम ने चुराए पनग्रेन की धान के पांच बैग

राइस मिल में पनग्रेन के धान को चुराने वाले मुलाजिम को थाना जीरा सिटी पुलिस ने काबू कर लिया है। आरोपित की पहचान गुरप्रीत उर्फ गोपा निवासी जीरा की बस्ती माछिया के रूप में हुई है। पुलिस ने जीरा के रहने वाले राजीव कुमार की शिकायत पर पर्चा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 10:22 PM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 10:22 PM (IST)
राइस मिल मुलाजिम ने चुराए पनग्रेन की धान के पांच बैग

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : राइस मिल में पनग्रेन के धान को चुराने वाले मुलाजिम को थाना जीरा सिटी पुलिस ने काबू कर लिया है। आरोपित की पहचान गुरप्रीत उर्फ गोपा निवासी जीरा की बस्ती माछिया के रूप में हुई है। पुलिस ने जीरा के रहने वाले राजीव कुमार की शिकायत पर पर्चा दर्ज किया है।

loksabha election banner

एएसआइ निर्मल सिंह के मुताबिक गुरप्रीत सिंह लेबर का काम करता है और उसने कोटइसेखां रोड पर स्थित राइस मिल में पड़े पनग्रेन एजेंसी के धान के पांच बैग एक दिसंबर को दीवार के ऊपर से बाहर फेंक दिए और बाद में उठाकर ले गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। घर के बाहर खड़ा ट्राला चोरी

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : गुहरसहाय की बस्ती दशमेश नगर के रहने वाले एक व्यक्ति के घर के बाहर खड़ा ट्राला चोरी हो गया । पुलिस ने इस मामले में सरदारा सिंह निवासी रेलवे बस्ती दशमेश नगर के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । एएसआइ मलकीत सिंह के मुताबिक सरदारा सिंह ने बताया था कि उसने अपना ट्राला नंबर पीबी 05 एल0608 घर के बाहर खड़ा किया था । सुबह बाहर निकला तो देखा ट्राला गायब था। आस पड़ोस पड़ताल की तो कोई सुराग नही मिला । टावर से बैटरियां चोरी करने वालों पर केस

संस, अबोहर : खुइयां सरवर पुलिस ने गांव मौजगढ़ से बीएसएनएल टावर से 24 बैटरियां चुराने के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला किया है। डंगरखेड़ा निवासी संदीप कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 21 नवंबर को कंपनी की तरफ से मैसेज आया कि मौजगढ़ में बीएसएनएल का टावर बंद हो गया है, जब वह टावर वाले कमरे में जांच करने पहुंचा तो देखा कि वहां से 24 बैटरियां जिनकी कीमत करीब साढ़े चार लाख रुपये बनती है, चोरी हो चुकी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.