Move to Jagran APP

अबोहर में गन हाउस से पिस्टल लेकर फरार हुए युवक

शहर के बीचो बीच स्थित गांधी मैदान में सेठी गन हाउस से दो से तीन युवक जिन्होंने अपने चेहरे कोरोना के कारण ढके हुए थे वहां से एक पिस्टल लेकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 07:41 AM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 07:41 AM (IST)
अबोहर में गन हाउस से पिस्टल लेकर फरार हुए युवक
अबोहर में गन हाउस से पिस्टल लेकर फरार हुए युवक

संवाद सहयोगी, अबोहर : शहर के बीचो बीच स्थित गांधी मैदान में सेठी गन हाउस से दो से तीन युवक जिन्होंने अपने चेहरे कोरोना के कारण ढके हुए थे वहां से एक पिस्टल लेकर फरार हो गए। हालांकि यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है व पुलिस दुकान व आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से युवकों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

गांधी चौक में स्थित सेठी गन हाउस के संचालक विक्की सेठी ने बताया कि दोपहर लगभग 12 बजे अनजान युवक उनकी दुकान पर छर्रे वाली बंदुक देखने आए। इस दौरान उन्होंने असली बंदुकों व कारतूसों के भावों के बारे में भी पूछताछ की। उन्होंने बताया कि ग्राहकों को बंदुकें दिखाने के दौरान गलती से एक ग्राहक द्वारा पहले से उनकी दुकान पर जमा कराई गई इंडियन ऑडिनैंस की रिवाल्वर भी दिखा दी गई, इस दौरान उक्त युवकों ने उन्हें बातों मे उलझा लिया व इंडियान ऑडिनैंस की रिवाल्वर लेकर रफु चक्कर हो गए। पता चलने पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया जिसके बाद एसएआई हंसराज पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे व घटना बाबत उच्च अधिकारियों को सूचित किया। ---------------- जल्द काबू होंगे आरोपित : डीएसपी डीएसपी राहुल भारद्वाज मौके पर पहुंचे व दुकान संचालकों से घटना बारे पूछताछ की। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखकर युवकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है व जल्द की आरोपितों को काबू कर लिया जाएगा। --------------------- पुरानी रंजिश में मारपीट, वीडियो बनाकर की वायरल

संस, अबोहर : पुरानी रंजिश के चलते सीड फार्म निवासी एक युवक को कुछ युवकों ने बुरी तरह पीटा व उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। बाद में परिवार वालों ने घायल युवक को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया व मामले की सूचना पुलिस को दी।

सरकारी अस्प्ताल में भर्ती आकाशदीप ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते अजीतनगर निवासी कुछ युवकों ने उसका पुराना झगड़ा चल रहा है। वह युवक उसे घर से उठाकर ले गए। उसे रास्ते में बुरी तरह से मारपीट की यहां तक कि उसके कपड़े तक फाड़ डाले। उन्होंने मारपीट की वीडियो भी बनाई व उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। परिवार वालों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। नगर थाना प्रभारी परमजीत सिंह ने बताया कि वीडियो को देखकर युवकों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.