संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : फिरोजपुर मोगा रोड पर पेट्रोल पंप के पास कार खड़ी कर चालक शौच गया तो चोर कार लेकर फरार हो गए। थाना कुलगढ़ी के एएसआइ बलदेव सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता विवेक सूद निवासी गोबिद इंकलेव कालोनी फिरोजपुर ने बताया कि वह शहीद भगत सिंह स्टेट यूनिवर्सिटी फिरोजपुर मोगा रोड में सहायक प्रोफेसर है और अपनी डस्टर कार नंबर पीबी-05-8609 हरियाली पेट्रोल पंप पास खड़ी कर शौचालय के लिए गया था, जिसे कोई चोरी कर ले गया। शिकायतकर्ता ने बताया कि कार में उसका मोबाइल फोन भी था, जो अब बंद आ रहा है। मामले की जांच कर रहे एएसआइ बलदेव सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खिलौनों की दुकान से लाखों का सामान चोरी संवाद सहयोगी, मक्खू (फिरोजपुर) थाना मक्खू की पुलिस ने खिलौनों की दुकान से सामान चोरी करने के आरोप में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक इंस्पेक्टर गुरदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता संजीव कुमार निवासी हरीके ने बताया कि उसकी बंगाली वाला पुल मक्खू के नजदीक खिलौने की दुकान है। मंगलवार रात चोर उसकी दुकान के ताले तोड़कर दुकान से कराकरी का सामान, लोहे, लकड़ व फाइबर के खिलौनं, बाल्टियां दूध वाली, तांबों वाले रैक, टप 70 लीटर, एक फराटा पंखा, 1 बैटरा, 30 टैडी खिलौने व अन्य सामान चोरी करके ले गए है, जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपए के करीब है।

सेंध लगा दुकान से चोरी किए मोबाइल व नकदी संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : गांव सांदे हाशम में एक मोबाइल फोन की दुकान से मंगलवार को चोर छत से सेंधमारी कर सात मोबाइल फोन और 19 हजार रुपए चोरी कर फरार हो गए। पुलिस ने दुकान के मालिक के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी की मामला दर्ज किया है।

एएसआइ राज सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता राजीव कुमार निवासी काकू वाला ने बताया कि उसकी मोबाइल फोन की दुकान गांव सांदे हाशम में है, जहां से मंगलवार रात चोर सात मोबाइल फोन और 19 हजार रुपए की नकदी चोरी करके फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran