संवाद सूत्र, फिरोजपुर : किसान मजदूर संघर्ष समिति की ओर से फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का विरोध करने का ऐलान किया गया है। मंगलवार को किसान मजदूर संघर्ष समिति का काफिला प्रधानमंत्री नरिद्र मोदी की रैली का विरोध करने के लिए रैली वाले स्थल की ओर बढ़ रहा था, जिसे पुलिस ने रास्ते मे ही रोक लिया।

किसान मजदूर संघर्ष समिति के पंजाब प्रधान सतनाम सिंह पन्नू, उप प्रधान जसबीर सिंह पिद्दी और जिला प्रधान इंद्रजीत सिंह बाठ ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का विरोध करने के लिए किसान मजदूर संघर्ष समिति के विशाल काफिले रैली वाले स्थान की ओर बढ़ रहे थे तो फिरोजपुर के गाव भड़ाना में पुलिस प्रशासन की ओर से किसानों के काफिले के साथ धक्का मुक्की की गई। किसान नेताओं ने कहा कि लखीमपुर खीरी घटना का इंसाफ लेने के लिए, एमएसपी की गारंटी का कानून बनाने, दिल्ली पुलिस सहित सभी राज्यों में किसानों मजदूरों पर डाले केस वापस लेने आदि मांगों को लागू न करने के विरोध स्वरूप जत्थेबंदी की तरफ से प्रधानमंत्री की रैली का विरोध किया जा रहा है। किसानों के काफिले को रैली वाली जगा से दूर ही पुलिस प्रशासन की तरफ से रोका गया और तरनतारन जिले के काफिले को और फिरोजपुर से 12 किलोमीटर दूर कुलगढ़ी में पुलिस की तरफ से रोका गया।

ऐतिहासिक होगी प्रधानमंत्री मोदी की रैली: धवन संवाद सूत्र, फिरोजपुर : भाजपा युवा मोर्चा के पंजाब उपाध्यक्ष अभिषेक धवन ने कहा कि पांच जनवरी को फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली रैली पंजाब के लिए ऐतिहासिक होगी।

धवन ने कहा कि केंद्र सरकार ने हमेशा ही पंजाबव पंजाबियत के लिए बहुत ही सराहनीय कार्य किए हैं लेकिन पंजाब की कांग्रेस सरकार हमेशा ही केंद्र के प्रोजेक्ट पर अपनी मुहर लगाती आई है। अभिषेक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए पंजाब की जनता में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है और युवा वर्ग जोश के साथ नरेंद्र मोदी का स्वागत करने के लिए तैयार है। मोदी जहां हुसैनीवाला में शहीदों को नतमस्तक होंगे, वही विकास कार्यों के नींव पत्थर रखने के अलावा लाखों की संख्या में पंजाब की जनता को संबोधित करेंगे। अभिषेक धवन द्वारा रैली स्थल में सजावट कार्यों से लेकर अन्य सभी प्रबंध पुख्ता रूप से दिन-रात की मेहनत करके करवाए जा रहे हैं।

Edited By: Jagran