संस, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर): थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने बस अड्डा गोलूका मोड़ पर नाकाबंदी कर रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआइ गुरदेव सिंह ने बताया कि पुलिस को गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि आरोपित बचन सिंह निवासी छांगाराए उताड़ अवैध रूप से रेत बेचता है। पुलिस ने बस अड्डा गोलूका मोड़ पर नाकाबंदी कर आरोपित को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से रेत से भरी हुई ट्रैक्टर-ट्राली बरामद की है। मारपीट के आरोप में सात पर केस संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने व्यक्ति से मारपीट के आरोप में सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में सुंदर नगर निवासी अमित कुमार ने बताया कि हनुमानगढ़ रोड पर वह बाइक पर जा रहा था कि सुमन मान व उसके साथियों ने तेजधार हथियार से उस पर हमला किया और सोने की चन छीन कर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपित सुमन मान निवासी पश्चिम विहार, खुशकरण निवासी सीतो रोड व हरमोहन निवासी राजांवाली व चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

कर्जदारों से परेशान रेलवे के सेवानिवृत्त कर्मचारी ने फंदा लगाया संस, अबोहर : कैलाश नगर में रहने वाले रेलवे के सेवानिवृत कर्मचारी ने कर्जदारों से परेशान हो फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा मृतक की पत्नी के बयान पर सात लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

सोहन लाल (55) पुत्र रत्ती राम के बठिडा निवासी भाई अमरजीत ने बताया कि उसके भाई सोहन लाल ने कुछ समय पहले कुछ लोगों से 20 हजार रुपये उधार लिए थे, जिसके लिए उक्त लोग उसे तंग परेशान कर रहे थे। आरोपानुसार सोमवार को भी उक्त लेागों ने उसके भाई को बाजार में रोककर जलील करते हुए उसका घर खाली करवाने व कब्जा करने की धमकियां दी, जिससे आहत होकर उसके भाई सोहन लाल ने मंगलवार को सुबह घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। अमरजीत ने बताया कि सोहन लाल से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें सात लोगों के नाम लिखे हैं, जिनसे परेशान होकर उसने आत्महत्या की है। थाना नंबर दो के प्रभारी हरप्रीत सिंह व एएसआइ भूपेन्द्र सिंह ने बताया कि सुसाईड नोट व मृतक की पत्नी परमजीत के बयान पर आरोपित प्रेम कांटेवाला, उसकी पत्नी के अलावा राज सोनी, विजय पीसीओ वाला, कर्ण तिन्ना, अमर कुमार व शम्मी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है ।

Edited By: Jagran