संवाद सहयोगी. फिरोजपुर: जिले में रविवार को कोरोना का कोई भी नया केस नहीं मिला और ना ही किसी की कोरोना से मौत हुई है, जबकि दो लोग कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए हैं। जिले में अब कोरोना के एक्टिव छह केस हैं। जिले में अब तक 273360 लोगों के टैस्ट किए गए हैं, जिनमें से 14308 पाजिटिव केस पाए गए हैं और 13799 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। सेहत विभाग के अधिकारियों ने कोरोना से बचाव के लिए लोगों से गाइडलाइंस के पालन की अपील की है।

शुगर जांच कैंप 26 को संवाद सूत्र, फाजिल्का : रिटायर्ड आफिसर्ज एसोसिएशन एसोसिएशन जिला फाजिल्का की बैठक स्थानीय एसडीएम कार्यालय कांपलेक्स के बैठक हाल में हुई। बैठक में महासचिव टेक चंद धूड़िया, कोषाध्यक्ष विजय दावड़ा, संरक्षक बीएल सिक्का, सर्बजीत सिंह, चीफ एडवाइजर शाम लाल अरोड़ा व अन्य सदस्य शामिल हुए।

इस दौरान अध्यक्ष सतपाल भूसरी, मोहिदर त्रिपाठी, नरेश जुनेजा ने एसोसिएशन की आगामी कार्यों को लेकर सुझाव दिए। एसोसिएशन द्वारा 26 सितंबर को श्री बाला जी धाम मंदिर में शुगर जांच कैंप आयोजित करने का प्रस्ताव पारित किया गया। साथ ही डेंटल चेकअप कैंप और पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित करने पर भी विचार विमर्श किया गया। प्रशासन द्वारा चलाई जा रही सांझी रसोई के निरीक्षण का दायित्व भी आफिसर्ज एसोसिएशन के पास है, जिसके चलते रिटायर्ड सचिव सुभाष अरोड़ा को अपने साथ अन्य साथी चुनकर इस दायित्व को बेहतर ढंग से निभाने बारे विचार विमर्श किया गया। इसके अलावा जिले के डीसी अरविद पाल सिंह संधू व विधायक दविदर सिंह घुबाया से मिलकर शहर की समस्याएं उनके समक्ष रखकर उन्हें दूर करवाने का फैसला भी लिया गया।

Edited By: Jagran