Move to Jagran APP

विधायक पिकी ने 136 पंचायतों के विकास को दिए तीन करोड़

फिरोजपुर शहरी हलके के विधायक परमिदर सिंह पिकी ने नववर्ष की शुरुआत गांव की पंचायतों को विकास कार्यो के लिए चेक वितरित करके किए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Jan 2020 12:31 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 12:31 AM (IST)
विधायक पिकी ने 136 पंचायतों के विकास को दिए तीन करोड़
विधायक पिकी ने 136 पंचायतों के विकास को दिए तीन करोड़

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : फिरोजपुर शहरी हलके के विधायक परमिदर सिंह पिकी ने नववर्ष की शुरुआत गांव की पंचायतों को विकास कार्यो के लिए चेक वितरित करके किए। उन्होंने 136 पंचायतों को 3 करोड़ रुपये के विकास कार्यों के चेक वितरित किए। विधायक पिकी ने कहा कि हलके में विकास कार्यों में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि गांव में भी शहरों जैसी सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए वह पूरी तरह से वचनबद्ध हैं, इसके तहत एक विस्तृत योजना तैयार की गई है। गांव में सड़कों, सीवरेज और जलापूर्ति का जाल बिछाने के लिए करोड़ों रुपये के फंड्स जारी किए जा चुके हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि फरवरी महीने में दोबारा ग्रामीण इलाकों की पंचायतों को फंड्स मुहैया करवाने के लिए खास मुहिम चलाई जाएगी। इसके तहत प्रत्येक गांव को 10-10 लाख रुपये का चेक सौंपा जाएगा, जिसके लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी सतलुज दरिया से सटे गांव के लोगों को सुगम यातायात सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए पानी में चलने वाली नई किश्तियां और बेड़े मुहैया करवाए जा चुके हैं, जिससे उनकी सालों पुरानी मांग पूर्ण हुई है। विधायक पिकी ने कहा कि गांव में विकास कार्यों के लिए फंड्स की किसी भी तरह की कमी नहीं आने दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.