जेएनएन, फिरोजपुर। फिरोजपुर के ममदोट ब्लॉक में एक ट्यू्शन टीचर (Tuition teacher) के भाई ने घर में पढ़ने आने वाली दसवीं की नाबालिग छात्रा को दुष्कर्म का शिकार बना दिया। आरोपित ने चोरी से एक दिन छात्रा की तस्वीरें खींच ली और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा। इसके बाद वह बार-बार ब्लैकमेल कर छात्रा से दुष्कर्म किया।

छात्रा ने अपने परिवार वालों को बताया तो मामला पंचायत में पहुंचा, जहां आरोपित ने छात्रा के साथ शादी रचाने का भरोसा दिया, लेकिन बाद में शादी करने से मुकर गया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। 

छात्रा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह दसवीं में पढ़ती है और उनके परिवार का आरोपित के घर आना जाना है। वह आरोपित की बहन के घर ट्यू्शन पढ़ने जाती है, जहां उसकी टयूशन टीचर का भाई हरजिंद्र सिंह उस पर बुरी नीयत रखता था। एक दिन आरोपित ने अपने मोबाइल में उसके फोटों खींच लिए।

यह भी पढ़ें: शर्मनाक: कर्ज न लौटाना पड़े, इसलिए पत्‍नी को पति ने कर दिया दोस्तों के हवाले

करीब 4 माह पहले आरोपित ने उसे फोटो वायरल करने की बात कहते हुए उसे ब्लैकमेल किया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता बदनामी के डर से चुप रही। फिर आरोपित ने पीड़िता को बार-बार शारीरिक संबंध बनाने के लिए परेशान किया, जिससे तंग आकर उनके इसकी जानकारी अपने परिवार के लोगों को दी।

परिवार के लोगों ने पंचायत में इसके बारे बताया, जिसके बाद गांव में पंचायत लगी, जिसमें आरोपित ने छात्रा के साथ शादी करने का भरोसा दिया, लेकिन कुछ दिन बाद वह शादी से मुकर गया। ऐसे में पीड़िता के घरवानों ने पुलिस को शिकायत दी और आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया। फिलहाल आरोपित फरार है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!