संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : सेंट्रल जेल की दीवार के साथ सटे इलाके में हेरोइन की तस्करी करने वाले दो भाईयों को सीआईए पुलिस ने 40 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित भाईयों में एक हेरोइन खरीदता था और दूसरा पुड़िया बनाकर आगे बेचता था। आरोपितों के खिलाफ थाना सिटी में मामला दर्ज किया गया है और अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है।

सीआइए स्टाफ के प्रभारी जतिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान अनिल बागी रोड से जेल की दीवार के साथ वाले रोड से निकले तो मुखिबर खास ने सूचना दी कि जेल की दीवार के पिछले हिस्से में खाली पड़ी जगह पर गाव मुठिया वाली निवासी गुरजिंदर सिंह व उसका भाई अजय निवासी बस्ती सेखावाली हेरोइन की तस्करी करते हैं और अब भी गुरजिंदर कार में सवार होकर आया है और अजय मोटरसाइकिल पर । गुरजिंदर जोकि बड़े तस्करों से हेरोइन खरीद कर लाता है और अजय उसे आगे पुड़िया बनाकर शहर में बेचता है। खाली प्लाट में ही नशे का लेनदेन होता है । पुलिस ने बताई जगह पर रेड की तो मौके से दोनों भाईयों को काबू कर लिया गया। पुलिस ने आरोपितों से 40 ग्राम हेरोइन, एक कार व एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है ।

जाच अधिकारी ने बताया कि आरोपित अजय पहली बार काबू आया है, जबकि गुरजिंदर सिंह पर पहले भी एनडीपीएस एक्ट के तहत दो मामले दर्ज हैं। पूछताछ करने पर पुलिस के हाथ और भी सुराग लग सकते हैं।

Edited By: Jagran