Move to Jagran APP

गांव अमरपुरा के पूर्व सरपंच सहित तीन गिरफ्तार

संस, अबोहर : पुलिस ने गांव अमरपुरा के शिअद के तत्कालीन सरपंच अमरदेव समेत तीन को काबू किया है। सरपंच पर आरोप है कि उसने गांव में विवाहित एक महिला के साथ मिलकर विवाहिता के सुसराल पक्ष पर हमला किया था।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 10:36 PM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 10:36 PM (IST)
गांव अमरपुरा के पूर्व सरपंच सहित तीन गिरफ्तार
गांव अमरपुरा के पूर्व सरपंच सहित तीन गिरफ्तार

संस, अबोहर : पुलिस ने गांव अमरपुरा के शिअद के तत्कालीन सरपंच अमरदेव समेत तीन को काबू किया है। सरपंच पर आरोप है कि उसने गांव में विवाहित एक महिला के साथ मिलकर विवाहिता के सुसराल पक्ष पर हमला किया था। ससुराल पक्ष के लोगों ने इसकी सीसीटीवी फुटेज देकर मामले की जांच की मांग पुलिस उच्च अधिकारियों से की थी, जिसके बाद इस मामले की जांच डीएसपी राहुल भारद्वाज ने की। जिसके बाद कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने अब गांव अमरपुरा के सरपंच अमरदेव, जगदीश उर्फ जग्गू पुत्र गोपीराम, प्रेम कुमार पुत्र बलवंत ¨सह को काबू किया है।

loksabha election banner

गांव कल्लरखेड़ा निवासी सुनीता रानी पुत्री माना राम जो कि गांव अमरपुरा में विवाहित है का अपने पति के साथ विवाद चल रहा था। सुनीता ने 3 मई 2018 को अपने पति व सुसराल पक्ष के लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया जिसकी वीडियो भी वायरल हुई। पुलिस ने वीडियो के आधार पर सुनीता के पति महेंद्र कुमार, ससुर महावीर पुत्र मामराज, सास चावली देवी पत्नी महावीर के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

जिसके बाद महेंद्र कुमार के पिता महावीर व अन्य परिजनों ने प्रेसवार्ता कर इसके बाद इस मामले की सीसीटीवी फुटेज जारी कर कहा था कि यह हमला सुनीता रानी ने कुछ लोगों के साथ मिलकर एक साजिश के तहत किया था, मामले की जांच डीएसपी राहुल भारद्वाज ने की जिसके बाद अब इस मामले में गांव अमरपुरा के सरपंच अमरदेव समेत तीन लोगों को पुलिस द्वारा काबू किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.