Move to Jagran APP

Firozpur: पहली महिला एसएसपी कंवरदीप कौर ने बेबाक होकर कहा, क्राइम नहीं चाहिए

Firozpur देश को आजाद को हुए 75 वर्ष हो चले है और भारत-पाकिस्तान की सीमा से सटे जिला फिरोजपुर में पहले कभी महिला एसएसपी नहीं रही है। ये पहला अवसर है कंवरदीप कौर फिरोजपुर की एसएसपी बनकर आई है और उनके हौसले बुलंद है।

By Sanjay VermaEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Mon, 14 Nov 2022 09:53 PM (IST)Updated: Mon, 14 Nov 2022 09:53 PM (IST)
Firozpur: पहली महिला एसएसपी कंवरदीप कौर ने बेबाक होकर कहा, क्राइम नहीं चाहिए
Firozpur: पहली महिला एसएसपी कंवरदीप कौर ने बेबाक होकर कहा, क्राइम नहीं चाहिए : जागरण

फिरोजपुर, जागरण संवाददाता: देश को आजाद को हुए 75 वर्ष हो चले है और भारत-पाकिस्तान की सीमा से सटे जिला फिरोजपुर में पहले कभी महिला एसएसपी नहीं रही है। ये पहला अवसर है कंवरदीप कौर फिरोजपुर की एसएसपी बनकर आई है और उनके हौसले बुलंद है।

loksabha election banner

पब्लिक कम्युनिटी में विश्वास रखने वाली कंवरदीप ने कहा, वे देश की सीमा पर आई है तो देश के दुश्मनों से निपटने के लिए विशेष इंतजाम भी किए है। नशा और अवैध हथियारों पर लगाम लगाने के लिए ग्राउंड लेवल पर काम करने वाले पुलिस मुलाजिमों का नेटवर्क महत्वपूर्ण रहेगा। दैनिक जागरण से बातचीत करते हुए एसएसपी कंवरदीप कौर ने कहा ईमानदारी से किया हुआ हर काम अच्छे परिणाम लाता है।

फिरोजपुर में नशा, हथियार और झपटमारी की वारदातें अकसर होती रहती है. लेकिन इन समस्याओं के हल के लिए उन लोगों की सहयोग चाहिए, जो अपने शहर को अपराध से मुक्त चाहते है। वे हमेशा लोगों के लिए उपलब्ध रहेगी, लेकिन वे पहले सबसे सहयोग की उम्मीद करतीं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.