Move to Jagran APP

एनआरआइ गर्भवती का चार दिन से सुराग नहीं, पुलिस सुस्त

फिरोजपुर माता-पिता को मिलने के लिए अस्ट्रेलिया से फिरोजपुर के गांव बग्गेके पीपल आई 30 वर्षीय गर्भवती एनआरआइ महिला घर के बाहर से गायब हो गई। उसके लापता होने के चार दिन बाद भी पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है। एनआरआइ महिला रवनीत कौर के पिता हरजिदर सिंह व माता परमजीत कौर ने पुलिस पर आरोप लगाया की चार दिन बाद भी पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 11:08 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 11:08 PM (IST)
एनआरआइ गर्भवती का चार दिन से सुराग नहीं, पुलिस सुस्त

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : माता-पिता को मिलने के लिए अस्ट्रेलिया से फिरोजपुर के गांव बग्गेके पीपल आई 30 वर्षीय गर्भवती एनआरआइ महिला घर के बाहर से गायब हो गई। उसके लापता होने के चार दिन बाद भी पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है। एनआरआइ महिला रवनीत कौर के पिता हरजिदर सिंह व माता परमजीत कौर ने पुलिस पर आरोप लगाया की चार दिन बाद भी पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की। परिजनों को बेटी के अपहरण व हत्या की आशंका है, उसकी एक साढ़े चार साल की बेटी है, जो उनके पास है। माता-पिता ने बताया कि बेटी पांच साल के बाद उनसे मिलने के लिए आस्ट्रेलिया से 20 फरवरी को फिरोजपुर आई थी, जिसकी आस्ट्रेलिया की वापसी की टिकट 20 मार्च की है, लेकिन अब वह उनके बीच नहीं है, उन्हें आशंका है कि उसक अपहरण किया गया है।

loksabha election banner

सास-ससुर को भी लेकर जाना था आस्ट्रेलिया

आस्ट्रेलिया से आने पहले वह चंड़ीगढ़ ससुराल आई और उसके बाद फिरोजपुर आई थी। वह सास-ससूर को भी अस्ट्रेलिया ले जाने के लिए आई थी, लेकिन इस दौरान उसका अपहरण कर लिया गया। परिवार के एक अन्य सदस्य नरेंद्र केसर ने बताया कि वह बीते तीन दिनों से बेटी को तलाश कर रहे हैं, लेकिन जो काम पुलिस को करना चाहिए वह हम कर रहे हैं।

पुलिस कर रही जांच : इंस्पेक्टर गुरचरण

मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर गुरचरण सिंह का कहना है पुलिस अपनी तरफ से महिला की तलाश करने में जुटी हुई है। जैसे ही उसका कोई सुराग लगता है तो अगली कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.