Move to Jagran APP

नेत्र जांच कैंप में 34 मरीजों के ऑपरेशन

फिरोजपुर भारत विकास परिषद् सिटी इकाई की तरफ से 18वां आंखो का निशुल्क चैकअप कैंप रविवार को सम्पन्न हुआ। सचिव विनोद गोयल ने बताया कि समापन समारोह में डीसीएम ग्रुप ऑफ स्कूल्स के सीईओ अनिरुद्ध गुप्ता ने मुख्यातिथि के तौर पर हिस्सा लिया जबकि भाविप के प्रांतीय सरप्रस्त बीएल पसरीचा रेडक्रास सचिव अशोक बहल विशेष रूप से कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधान कुलभूषण गौतम ने की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 11:11 PM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 11:11 PM (IST)
नेत्र जांच कैंप में 34 मरीजों के ऑपरेशन
नेत्र जांच कैंप में 34 मरीजों के ऑपरेशन

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : भारत विकास परिषद् सिटी इकाई की तरफ से 18वां आंखो का नि:शुल्क चैकअप कैंप रविवार को सम्पन्न हुआ। सचिव विनोद गोयल ने बताया कि समापन समारोह में डीसीएम ग्रुप ऑफ स्कूल्स के सीईओ अनिरुद्ध गुप्ता ने मुख्यातिथि के तौर पर हिस्सा लिया, जबकि भाविप के प्रांतीय सरप्रस्त बीएल पसरीचा, रेडक्रास सचिव अशोक बहल विशेष रूप से कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधान कुलभूषण गौतम ने की।

loksabha election banner

उन्होनें बताया कि इस कैंप में 350 मरीजों का चैकअप करने के बाद उनमें से 38 का चयन ऑपरेशन के लिए किया गया। इन मरीजों का ऑपरेशन फैको तकनीक द्वारा टांका रहित किया गया। उन्होनें कहा कि यह कैंप सिविल अस्पताल के सहयोग से लगाया गया है, जिसमें डॉ. डीपीएस गिल ने मरीजों का आॉप्रेशन किया तथा आंखो की देखभाल के टिप्स दिए। उन्होंने बताया कि इस आप्रेशन में मरीजें को भोजन, ऐनके व दवाइयां भी मुहैया करवाई गई।

मुख्यातिथि अनिरूद्ध गुप्ता ने संस्था द्वारा किए जा रहे कार्यो की सराहना की तथा मरीजो को अपनी तरफ से कंबल भेंट किए। इस अवसर पर रमन शर्मा, एसएन रूद्रा, उदय प्रकाश, सुभाष चौधरी, सतपाल खेड़ा, शाम लाल कक्कड़, नरेश कुमारी, सुरेश शर्मा सहित अन्य गणमान्य उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.