Move to Jagran APP

एक्साइज टीम पर हमला, पुलिस की वर्दी फाड़ी, एक जख्मी

फिरोजपुर : कैंट के गंवालटोली कस्बे में 1

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 May 2018 05:17 PM (IST)Updated: Sun, 20 May 2018 10:47 PM (IST)
एक्साइज टीम पर हमला, पुलिस की वर्दी फाड़ी, एक जख्मी
एक्साइज टीम पर हमला, पुलिस की वर्दी फाड़ी, एक जख्मी

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : कैंट के गंवालटोली कस्बे में 18 मई की सुबह शराब बेचने का अवैध धंधा करने वालों पर रेड करने गई एक्साइज टीम पर हमला करने का मामला सामाने आया है। ड्यूटी में बाधा डालने के साथ-साथ पुलिस व ठेकेदार के क¨रदों का विरोध करने वाले हमलावरों ने ईट-पत्थर भी चलाए। एक्साइड इंस्केप्टर जसपाल हांडा के नेतृत्व में गई पुलिस टीम के हवलदार की वर्दी का शोल्डर उखाड़ दिया और धक्का-मुक्की भी की। सिर पर ईट लगने से ठेकेदार का क¨रदा घायल हो गया और उसे सिविल अस्पताल दाखिल करवाया गया। घायल जरमल ¨सह का कहना है कि हमला करने वालों की संख्या दो दर्जन के करीब थी, इनमें आधा दर्जन महिलाएं भी शामिल थीं।

loksabha election banner

थाना कैंट पुलिस ने इस मामले में ठेकेदार के कर्मी जरमल ¨सह के बयान पर मुख्य आरोपित राणा निवासी ग्लालटोली समेत वहां के रहने वाले 24 के करीब लोगों के खिलाफ पर्चा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सभी आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

एएसआइ सतनाम ने कहा कि घायल जरमल ¨सह निवासी आरिफके ने बयान दिए कि 18 मई की सुबह करीब 11 बजे एक्साइज टीम, जिसका नेतृत्व इंस्पेक्टर जसपाल हांडा कर रहे थे व ठेकेदार के मुलाजिम, जिसमें वह भी शामिल था। छावनी की ग्वालटोली में चल रहे अवैध शराब के कारोबारी के घर रेड करने पहुंचे थे। कार्रवाई करने पर शराब बेचने वाले लोगों ने टीम पर हमला कर दिया। गाली-गलौच करने के साथ धक्कामुक्की की। हवलदार की वर्दी भी फाड़ दी। पुलिस टीम का विरोध करते हुए ईंट-पत्थरों से हमला भी किया। जरमल सिंह ने बताया कि इस दौरान सिर ईंट लगने से वह घायल हो गया। जब तक थाना कैंट की पुलिस पहुंचती हमलावर मौके से फरार हो चुके थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.