Move to Jagran APP

वेतन न मिलने से गुस्साये सेहत मुलाजिमों ने किया रोष प्रदर्शन

फिरोजपुर मार्च माह का माह पूरा होने को है लेकिन पैरा मेडिकल व सेहत मुलाजिम के खाते में फरवरी माह का वेतन अभी तक नही डाला गयाजिसके चलते मुलाजिमों में भारी रोष पाया जा रहा है और बुधवार को यूनियन की तरफ से सिविल अस्पताल फिरोजपुर शहर में रोष रैली कर अकाउंट अफसर व सिविल सर्जन के खिलाफ नारेबाजी की ।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Mar 2019 11:11 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2019 11:11 PM (IST)
वेतन न मिलने से गुस्साये सेहत मुलाजिमों ने किया रोष प्रदर्शन
वेतन न मिलने से गुस्साये सेहत मुलाजिमों ने किया रोष प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : मार्च माह का माह पूरा होने को है, लेकिन पैरा मेडिकल व सेहत मुलाजिम के खाते में फरवरी माह का वेतन अभी तक नही डाला गया,जिसके चलते मुलाजिमों में भारी रोष पाया जा रहा है और बुधवार को यूनियन की तरफ से सिविल अस्पताल फिरोजपुर शहर में रोष रैली कर अकाउंट अफसर व सिविल सर्जन के खिलाफ नारेबाजी की । सीनियर मेडिकल अफसर के आफिस के सामने किये गए रोष प्रदर्शन का नेतृत्व प्रदेशाध्यक्ष एल्विन भट्टी, सीनियर उपाध्यक्ष राम प्रसाद तथा महासचिव रोबिन सैमसन ने किया । रोष रैली में नर्सिंग स्टाफ, वार्ड सर्वेट, सफाई सेवकों के अलावा नशा छुड़ाओ केंद्र के मुलाजिमों ने भी हिस्सा लिया । एल्विन भट्टी व राम प्रसाद ने कहा कि सरकार ने अपना बजट तो विधानसभा में पेश कर दिया, लेकिन उनके पास मुलाजिमों को वेतन देने के लिए बजट ही नही है.तभी तो मार्च माह खत्म होने वाला है .लेकिन मुलाजिमों के खाते में अभी तक फरवरी माह का वेतन ही नही डाला गया । उन्होंने कहा कि मुलाजिमों के पास अपनी घरेलू जरूरतों को पूरा करने के लिए पैसा नही है । अकाउंट अफसर व सिविल सर्जन भी मुलाजिमों के प्रति बेरुखी अपनाए हुए हैं । नेताओं ने सेहत अधिकारियों को चेतावनी देते कहा कि अगर 26 मार्च तक उनके खाते में वेतन नही डाला गया तो 27 मार्च को मुलाजिम अपना कामकाज ठप्प रखकर हड़ताल करेंगे और इसका जिम्मेदार विभागीय अधिकारी होंगे ।

loksabha election banner

इस मौके अजीत गिल, सूमित गिल, गुरमेल सिंह, मान सिंह संधू,रामदास ,कमर्जीत कौर के अलावा रेखा व प्रीति भी मौजूद थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.