Move to Jagran APP

फाइनांस कंपनी के मैनेजर से 58 हजार लूटे, सात नामजद

हैदराबाद की कंपनी संगम के मैनेजर से 58 हजार लूटने का मामला सामने आया है। भारत फाइनेंस इंकल्यूजिस लिमिटेड नामक कंपनी के इस मैनेजर से लूट को अंजाम फिरोजपुर के कासूबेगू रेलवे स्टेशन से फिरोजपुर की तरफ आने वाले रोड पर दिया गया। थाना कुलगढ़ी पुलिस ने पर्चा दर्ज करने के बाद आरोपितों को जांच के दौरान नामजद भी कर लिया है। फिलहाल वह अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं ।

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Jan 2019 10:42 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jan 2019 10:42 PM (IST)
फाइनांस कंपनी के मैनेजर से 58 हजार लूटे, सात नामजद
फाइनांस कंपनी के मैनेजर से 58 हजार लूटे, सात नामजद

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : हैदराबाद की कंपनी संगम के मैनेजर से 58 हजार लूटने का मामला सामने आया है। भारत फाइनेंस इंकल्यूजिस लिमिटेड नामक कंपनी के इस मैनेजर से लूट को अंजाम फिरोजपुर के कासूबेगू रेलवे स्टेशन से फिरोजपुर की तरफ आने वाले रोड पर दिया गया। थाना कुलगढ़ी पुलिस ने पर्चा दर्ज करने के बाद आरोपितों को जांच के दौरान नामजद भी कर लिया है। फिलहाल वह अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं ।

loksabha election banner

थाना कुलगढ़ी के एएसआइ बलजीत ¨सह ने बताया कि कंपनी मैनेजर गुरदीप ¨सह पुत्र जरनैल ¨सह निवासी गांव चौगांवा थाना मैहना जिला मोगा ने शिकायत दी थी। उसका कहना था कि वह संगम कंपनी का मैनेजर है और गांव-गांव पहुंच कर फाइनेंस का काम करता है। नये साल के पहले दिन भी वह फिरोजपुर देहात हलके के गांव मलवाल व रुकना बेगू आदि से उगाही करने के बाद अपने मोटरसाइकिल पर फिरोजपुर रोड पर आ रहा था। रास्ते में पड़ते रेलवे स्टेशन कासूबेगु से जीटी रोड पर पहुंचा तो आधा दर्जन के करीब युवकों ने उसे रोक लिया और पीठ के पीछे वाले पैसे से भरे बैग को छीन फरार हो गए। गुरदीप का कहना था कि उसके बैग में उगाही के 58 हजार रुपये थे ।

सात लुटेरों की यह हुई पहचान

एएसआइ ने बताया कि जिन लुटेरा गिरोह के सदस्यों को नामजद किया गया है उनकी पहचान जस¨वदर ¨सह उर्फ ¨टडी पुत्र कश्मीर ¨सह, प्रीत पुत्र तारा, सत्ता पुत्र जग्गा, बोहड़ उर्फ कर्ण पुत्र तरसेम निवासी रुकना बेगु (बस्ती कांवा वाली) थाना कुलगढ़ी तथा जग¨वदर ¨सह उर्फ काली, गुरप्यार ¨सह पुत्र रेशम ¨सह निवासी झोक सरकारी थाना सादिक जिला फरीदकोट व जो¨गदर ¨सह पुत्र अजीज निवासी बजीदपुर थाना कुलगढ़ी शामिल हैं। आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद ही सारी जानकारी हासिल हो सकेगी, फिलहाल इनके खिलाफ पर्चा दर्ज किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.