Move to Jagran APP

लखमीर के हिठाड़ में बूथ कैप्च¨रग करने वाले 10 लोगों पर केस

फिरोजपुर : ममदोट के गांव लखमीर के हिठाड़ में पुलिस की मौजूदगी में बूथ कैप्च¨रग की गई। बूथ नंबर-90 में हुई घटना के दौरान 10 लोगों की गैंग ने चुनाव ड्यटी पर तैनात स्टाफ को जैसे बंधक बनाकर पहले प्रीजाइ¨डग अफसर से बैलेट पेपर छीने और उन पर खुद ही मोहरें लगाने लगे। जाते समय बैलेट बॉक्स पर ज्वलनशील वस्तु डालकर उसे आग लगा दी। पुलिस मुलाजिम मूकदर्शक बने तमाशा देखते रह गए। बूथ पर तैनात प्रीजाइडिंग अफसर अनमोल रतन निवासी आजाद नगर फिरोजपुर शहर की शिकायत पर थाना ममदोट के प्रभारी रणजीत ¨सह के बयान पर 10 लोगों पर केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 31 Dec 2018 10:57 PM (IST)Updated: Mon, 31 Dec 2018 10:57 PM (IST)
लखमीर के हिठाड़ में बूथ कैप्च¨रग करने वाले 10 लोगों पर केस
लखमीर के हिठाड़ में बूथ कैप्च¨रग करने वाले 10 लोगों पर केस

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : ममदोट के गांव लखमीर के हिठाड़ में पुलिस की मौजूदगी में बूथ कैप्च¨रग की गई। बूथ नंबर-90 में हुई घटना के दौरान 10 लोगों की गैंग ने चुनाव ड्यटी पर तैनात स्टाफ को जैसे बंधक बनाकर पहले प्रीजाइ¨डग अफसर से बैलेट पेपर छीने और उन पर खुद ही मोहरें लगाने लगे। जाते समय बैलेट बॉक्स पर ज्वलनशील वस्तु डालकर उसे आग लगा दी। पुलिस मुलाजिम मूकदर्शक बने तमाशा देखते रह गए। बूथ पर तैनात प्रीजाइडिंग अफसर अनमोल रतन निवासी आजाद नगर फिरोजपुर शहर की शिकायत पर थाना ममदोट के प्रभारी रणजीत ¨सह के बयान पर 10 लोगों पर केस दर्ज किया है। गांव खुशहाल ¨सह वाला में अंग्रेजी विषय के अध्यापक अनमोल ने शिकायत दी कि रविवार सुबह करीब 11 बजे तक मतदान का काम सही तरीके से चल रहा था, चंद ही पलों बाद करीब 10 की संख्या में गैंगस्टर घुस आए। इस दौरान पुलिस मुलाजिम भी ड्यूटी पर तैनात थे। थाना प्रभारी रणजीत ने कहा कि घटना भले ही पुलिस की तैनाती में हुई है, लेकिन आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस कार्रवाई कर रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.