Move to Jagran APP

एएसआइ पर गोली चलाने वाले तीन बाइक सवारों पर पर्चा

थाना सिटी फिरोजपुर के अधीन पड़ती बार्डर चौंकी के इंचार्ज एएसआई सतपाल पर जानलेवा हमला करने वाले तीन बाईक सवारों के खिलाफ पर्चा दर्ज किया गया है । देसी कट्टा से किया गया फायर एएसआई की पीठ पर लगा था जिससे वह जख्मी हो गया था। घटना की जांच एएसआई सुखचैन ¨सह कर रहे हैं ।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 11:01 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 11:01 PM (IST)
एएसआइ पर गोली चलाने वाले तीन बाइक सवारों पर पर्चा
एएसआइ पर गोली चलाने वाले तीन बाइक सवारों पर पर्चा

संवाद सहयोगी, फरोजपुर :

loksabha election banner

थाना सिटी फिरोजपुर के अधीन पड़ती बार्डर चौकी के इंचार्ज एएसआइ सतपाल पर जानलेवा हमला करने वाले तीन बाइक सवारों के खिलाफ पर्चा दर्ज किया गया है। देसी कट्टा से किया गया फायर एएसआइ की पीठ पर लगा था, जिससे वह जख्मी हो गया था। घटना की जांच एएसआइ सुखचैन ¨सह कर रहे हैं।

जांचकर्ता को दिए बयानों में एएसआइ सतपाल ने बताया कि वह शहर के मुलतानी गेट स्थित बार्डर रोड चौकी का इंचार्ज है और मंगलवार की रात वह अपनी चौकी में तैनात होमगार्ड जवान बल¨वदर ¨सह के साथ बाइक से गश्त पर निकला था। अपने अधीन आने वाले विभिन्न इलाकों में गश्त करने के बाद जब हम दोनों चौकी में जाने लगे तो पीछे से आ रहे तीन बाईक सवारों में से एक ने देसी कट्टा से फायर कर दिया जो उसकी पीठ को जख्मी करता आगे निकल गया । जख्मी इतना गहरा न होने के कारण उसने प्राथमिक सहायता ली।

दूसरी तरफ जांचकर्ता एएसआइ सुखचैन ने बताया कि पुलिस ने चौकी के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो तीन बाइक सवारों पर शक गया, जिनमें एक सवार की तरफ से देसी कट्टा से फायर किया गया था। पुलिस ने तीनों अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या करने के साथ साथ असलहा एक्ट की धारा जोड़ पर्चा दर्ज किया गया है , जल्द ही इन आरोपितों को नामजद कर लिया जाएगा,फिलहाल कार्रवाई जारी रखी हुई है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.