Move to Jagran APP

डीसी ने गणतंत्र दिवस की तैयारियों पर किया मंथन

फिरोजपुर : जिले में गणतंत्र दिवस समारोह रिवायती शानो-शौकत और उत्साह के मनाया जाएगा। इसकी तैयारियों के लिए डीसी बलविंदर ¨सह धालीवाल की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें सहायक कमिश्नर (जन) रणजीत ¨सह भी उपस्थित थे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 11:15 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 11:15 PM (IST)
डीसी ने गणतंत्र दिवस की तैयारियों पर किया मंथन
डीसी ने गणतंत्र दिवस की तैयारियों पर किया मंथन

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिले में गणतंत्र दिवस समारोह रिवायती शानो-शौकत और उत्साह के मनाया जाएगा। इसकी तैयारियों के लिए डीसी बलविंदर ¨सह धालीवाल की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें सहायक कमिश्नर (जन) रणजीत ¨सह भी उपस्थित थे। डीसी ने कहा कि राष्ट्रीय मान, गौरव, आजादी, आत्मभिमान और प्रभुसत्ता का प्रतीक जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस शहीद भगत ¨सह स्टेडियम में राष्ट्रीय भावना के साथ मनाया जाएगा। मी¨टग में अलग -अलग शैक्षिक संस्थाओं के मुखियों, जिले के समूह विभागीय अधिकारियों, सांस्कृतिक संस्थाओं और खेल संस्थानों के नुमाइंदों ने हिस्सा लिया। डीसी ने समूह अधिकारियों को समारोह को सभ्य ढंग के साथ मुकम्मल करने के निर्देश दिए और संबंधित अधिकारियों से गणतंत्र दिवस संबंधित अब तक किये गए कार्यों संबंधी भी जानकारी हासिल की। उन्होंने बताया कि इस समारोह समय राष्ट्रीय झंडे को सलामी देने के लिए फौज, पंजाब पुलिस, बीएसएफ, होम गार्ड, एनसीसी और ग‌र्ल्स की टुकड़ियां मार्च पास्ट में हिस्सा लेंगी और अलग -अलग स्कूलों व कॉलेजों के विद्यार्थियों की तरफ से पीटी शो और शानदार सांस्कृतिक प्रोग्राम भी पेश किया जाएगा। गणतंत्र दिवस के मौके पर सभी अधिकारी और कर्मचारी अपनी उपस्थिति यकीनी बनाएंगे। मौके पर एसपी (डी) बलजीत ¨सह, डिप्टी डीईओ प्रगट ¨सह बराड़,सचिव रेडक्रॉस अशोक बहल समेत अलग-अलग विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.