Move to Jagran APP

पंजाब में परिवार का खौफनाक अंत, पत्नी से परेशान व्यक्ति ने बेटे-भतीजे और भाई के साथ नहर में कार गिरा दी जान

फिरोजपुर के बुधवारा वाला मुहल्ला निवासी जसमिंदर सिंह ने अपने विकलांग भाई हरप्रीत सिंह (40 वर्षीय) 11 वर्षीय बेटी गुरलीन कौर व भतीजे अगम सिंह (11) के साथ नहर में कार गिराकर आत्महत्या कर ली है। जसमिंदर पत्नी से परेशान था।

By Sanjay VermaEdited By: Pankaj DwivediPublished: Tue, 08 Nov 2022 08:34 PM (IST)Updated: Tue, 08 Nov 2022 08:34 PM (IST)
जसमिंदर ने परिवार सहित जान देने से पहले वीडियो पर इसका कारण भी बताया है।

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर। घल्लखुर्द से गुजरती दो जौड़ी नहरों में मंगलवार की सुबह फिरोजपुर शहर बुधवारा वाला मुहल्ला के रहने वाले जसमिंदर सिंह ने बेटे-भतीजे और भाई समेत कार को नहर में गिराकर आत्महत्या कर ली। डूबने से चारों की मौत हो गई। 

कार के नहर में गिरते ही आसपास के लोगों में अफरा-तफरी फैल गई। नहर में पानी का बहाव अधिक होने के कारण कार व कार सवार लोगों के शव को बाहर निकालने में पुलिस को काफी मश्क्कत करनी पडी। 

फिरोजपुर के बुधवारा वाला मुहल्ला निवासी जसमिंदर सिंह ने अपने विकलांग भाई हरप्रीत सिंह (40 वर्षीय), 11 वर्षीय बेटी गुरलीन कौर व भतीजे अगम सिंह (11) के साथ तलवंडी साइड से आर्टिगा कार में सवार होकर हिमाचल से फिरोजपुर आ रहा था। जब वह घल्लखुर्द जौड़ीयां नहरों के पास पहुंचा तो उसने अपनी कार अचानक नहर में गिरा दी। इससे आस-पास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत थाना घल्लखुर्द पुलिस को दी। वहां मौजूद लोगों के अनुसार जसमिंदर सिंह व उसके परिवार का कोई विवाद चल रहा था, जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया।

डीएसपी संदीप सिंह व थाना घल्लखुर्द के एसएचओ अभिनव चौहान ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और पुलिस ने कार और कार में सवार लोगों के शवों की तलाश कर बाहर निकाल लिया है। उन्होंने बताया कि चारों की मौत हो चुकी है। 

जान देने से पहले वीडियो में पत्नी पर लगाए संगीन आरोप

जसमिंदर ने परिवार सहित नहर में कार समेत डूबने से पहले इंटरनेट मीडिया पर लाइव होकर वीडियो वायरल की थी। इसमें उसने एक फाइनेंसर व अपनी पत्नी और सास पर परेशान करने के आरोप लगाए थे। जानकार बताते है कि जसमिंदर सिंह बच्चों व भाई के साथ किसी की तलाश को लेकर हिमाचल में गया हुआ था और वहां से लौटते वक्त उसने इस घटना को अंजाम दिया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.