Move to Jagran APP

जमीन के लिए बाप-बेटे में विवाद, गोली चलने से बच्चे की मौत

कस्बा मक्खू के गांव घुद्दू वाला में तीन एकड़ जमीन के विवाद में बाप-बेटे की लड़ाई में 13 वर्षीय पोते की जान चली गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Jun 2022 10:15 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jun 2022 10:15 PM (IST)
जमीन के लिए बाप-बेटे में विवाद, गोली चलने से बच्चे की मौत
जमीन के लिए बाप-बेटे में विवाद, गोली चलने से बच्चे की मौत

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : कस्बा मक्खू के गांव घुद्दू वाला में तीन एकड़ जमीन के विवाद में बाप-बेटे की लड़ाई में 13 वर्षीय पोते की जान चली गई। पिता से नाराज बेटा अपनी बंदूक लेकर ड्यूटी पर वापस लुधियाना जाने लगा तो पिता वहां आ गया दोनों में खींचतान हुई तो बेटे के हाथ में पकड़ी बंदूक से गोली चल गई। गोली मासूम बच्चे की छाती में जा लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के पिता पर पुलिस ने आ‌र्म्ज एक्ट का मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

गांव घुद्दू वाला का रहने वाला आरोपित परमजीत सिंह लुधियाना की एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है, जोकि खेती के लिए गांव में आया हुआ था। परमजीत सिंह की पत्नी प्रवीण कौर ने बताया कि परमजीत सिंह 23 जून को ट्रैक्टर से अपनी जमीन की जोताई कर रहा था तो गलती से उसके ट्रैक्टर का एक पहिया उसके अपने पिता की जमीन की पर चढ़ गया, जिस कारण उसके ससुर केहर सिंह और उसकी सास छिदर कौर ने उससे झगड़ा करना शुरू कर दिया। इस दौरान उसके ससुर ने कस्सी का दस्ता उसके पति के सिर में मार दिया और उसकी सास ने लाठी से उसके पति पर वार किया। इसके बाद उसका पति घर आ गया और गुस्से में आकर अपने कपड़े और अपनी लाइसेंसी बंदूक .12 बोर लेकर ड्यूटी पर लौटने लगा तो उसका ससुर और सास घर आ गए और परमजीत सिंह से खीचनात करने लगे। इस खींचतान में बंदूक से गोली चल गई जो उनके बेटे महकप्रीत की छाती में लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

थाना मक्खू के प्रभारी इंस्पेक्टर जतिदर सिंह ने बताया कि आरोपित परमजीत सिंह और उसके पिता में तीन एकड़ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। उन्होंने बताया कि मृतक महकप्रीत अपने पिता का इकलौता बेटा था और आरोपित भी अपने पिता का इकलौता बेटा है । उन्होंने बताया कि आरोपित की पत्नी के बयानों पर आरोपित परमजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपित फरार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.