संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : नारकोटिक्स सेल पुलिस ने .12 बोर की अवैध पिस्तौल के साथ नशा तस्कर को काबू किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपित खुद हेरोइन का नशा करता है। नारकोटिक्स सेल के एएसआइ बलदेव राज ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस ने गश्त के दौरान कैनाल रेस्ट हाऊस के नजदीक से मनप्रीत सिंह वासी बुकनखां वाला को शक के आधार पर गिरफ्तार किया, जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उससे .12 बोर की देसी पिस्तौल बरामद हुई। आरोपित को शनिवार को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है और पूछताछ के दौरान ओर सुराग हाथ लगने की संभावना है। पुलिस के अनुसार आरोपित से रिमांड के दौरान पूछताछ की जाएगी कि वह नशा व हथियार लेकर कहां से आता था।

नशा करते बना तस्कर, हेरोइन सहित काबू संवाद सहयोगी,फिरोजपुर : थाना नारकोटिक्स सेल पुलिस ने गश्त के दौरान हेरोइन के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपित पहले खुद नशा करता था और नशा करते करते नशा बेचने का कारोबार करने लगा। सैमूअल निवासी गांव बुक्कनखां वाला को पुलिस ने उस समय 10 ग्राम हेरोइन के साथ दाना मंडी गांव झोकहरीहर के पास काबू किया है।

जांचधिकारी अंग्रेज सिंह ने बताया कि थाना कुलगढ़ी में सैमूअल के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाया गया है। पूछताछ के लिए उसे अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपित ने स्वीकार किया है कि वह पिछले लंबे समय से हेरोइन का नशा करता आ रहा है और इसी लत ने उसे नशा बेचने लगा दिया।

Edited By: Jagran