संवाद सहयोगी, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर ): मुक्तसर रोड पर स्थित बाबा खेत्रपाल जी के मंदिर में बुधवार रात हुए जागरण में सैकड़ों की संख्या में लोगों ने हाजरी लगवाई और दरबार में माथा टेककर बाबा जी का आशीर्वाद प्राप्त किया।

इस दौरान मंदिर की प्रबंधक समिति के मुख्य सेवक रवि शर्मा, डिपल सिकरी, सोनू बब्बर ने बताया कि शहर निवासियों के सहयोग के साथ बाबा खेत्रपाल जी का जागरण पिछले कई सालों से करवाया जा रहा है। जागरण की शुरुआत बाबा जी की ज्योति जलाकर की गई। इसके बाद शहर की भजन मंडली की तरफ से बाबा जी की सुंदर-सुंदर भेटों का गुणगान किया गया। इस दौरान जागरण का प्रसारइ एलईडी लगाकर किया गया। जागरण में विशेष तौर पर बाबा जी के भक्त छोटे बच्चे रोहित कुमार संधू ने बाबा जी की भेटें गाकर आई हुई संगत का मन मोह लिया। बाबा खेत्रपाल जी मंदिर के प्रबंधकों की तरफ से इस दौरान जागरण में आने वाले लोगों के लिए कई प्रकार की वस्तुओं का लंगर लगाया गया।

शहीदों की याद में लगाया लंगर संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : पुलिस विभाग फिरोजपुर जिले में पिछले 25 साल से शहीद हुए अफसरों व कर्मचारियों की याद में एसएसपी दफ्तर के बाहर एक विशाल लंगर का आयोजन करता आ रहा है। जिला पुलिस प्रमुख हरमनदीप सिंह हंस ने बताया कि हर वर्ष पुलिस विभाग अपने शहीद हुए अधिकारियों व कर्मचारियों को श्रद्धांजलि देने के लिए 21 अक्टूबर को शहीदी दिवस के रूप में मनाता है।

उन्होंने बताया कि वीरवार सुबह डीआईजी इंद्रबीर सिंह ने उनके और सेशन जज किशोर कुमार आदि के साथ मिलकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी और शहीदों के लगभग 45 परिवारों के घर-घर जाकर उनकी दुख तकलीफें सुनी और विभाग की तरफ से हर संभव सहायता करने का विश्वास दिलाया है। इस अवसर पर एसपी हेड क्वार्टर बलबीर सिंह, एसपी आप्रेशन गुरमीत सिंह चीमा, गुरविदर सिंह, हरजीत सिंह व पुलिस विभाग के समूह अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।

Edited By: Jagran